लुका छुपी के 4 अहम् सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन और हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म लुका छुपी में नजर आने वाले हैं. इन दिनों दोनों ही स्टार्स फिल्म का जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं. बता दें इस फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है. लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में चार कट्स भी लगाए हैं.

जी हां... फिल्म लुका छिपी लिव-इन रिलेशनशिप के कॉन्सेप्ट पर आधारित है जिसमें कार्तिक और कृति की लव केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली हैं. ये फिल्म इसी हफ्ते 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है और इससे पहले ही सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कट लगा दिए हैं. सूत्रों की माने तो सीबीएफसी बोर्ड ने फिल्म लुकाछिपी को चार कट्स के साथ पास किया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म लुका छुपी में तीन ऑडियो कट हैं और एक विजुएल बदलाव किया गया है. इन सभी बदलावों के बाद फिल्म की अवधि 126 मिनट यानि 2 घंटे 6 मिनट हो गई है.

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन और कृति की इस फिल्म में कुछ कुछ गालियां थी और फिल्म से कॉन्डम शब्द को बीप कर दिया गया था. इस फिल्म के साथ ही 1 मार्च को फिल्म सोनचिड़िया भी रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा और मनोज बाजपेयी जैसे स्टार्स मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अब देखना तो ये है कि दोनों फिल्मो में से कौनसी फिल्म बजी मारती है.

Notebook के ट्रेलर को दर्शकों का मिला खूब सारा प्यार, एक्टर्स ने ऐसे किया धन्यवाद

इस मशहूर सिंगर ने बोल्ड फोटोशूट के दौरान दिखाए अपने क्लीवेज

Street Dancer 3D : वरुण धवन ने दिखाए अपने 8 पैक एब्स, शेयर की हॉट फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -