नकारात्मक भूमिका निभाकर बहुत खुश है यह एक्ट्रेस
नकारात्मक भूमिका निभाकर बहुत खुश है यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी की बहुत ही शानदार अभिनेत्री अनामिका कदंब इन दिनों टीवी के बहुत ही शानदार शो 'विद्या' में नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं। जी हाँ और इस बार एक अलग तरह का किरदार निभाने के चलते वह बहुत खुश भी हैं। हाल ही में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं कार्यक्रम में रंजना नामक एक नकारात्मक भूमिका निभा रही हूं। पहली बार मैं किसी नकारात्मक किरदार को निभा रही हूं, क्योंकि मुझे हमेशा सकारात्मक भूमिकाएं ही मिली हैं। रंजना दबंग, बेबाक और निडर है। यह मेरे लिए बिल्कुल नया है।"

इसी के साथ आपको बता दे कि 'विद्या' में अपने किरदार को लेकर उन्हें जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, अनामिका ने उनके बारे में भी बात कीं और कहा, "मैं प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हूं। अब मुझे कुछ और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं की तलाश है जैसे कि कोई खेल व्यक्तित्व या महिलाओं पर केंद्रित कुछ या किसी मशहूर व्यक्तित्व की बायोपिक इत्यादि।"

आप सभी को पता ही होगा 'विद्या' का प्रसारण कलर्स टीवी पर होता है। वहीं इस शो में मीरा देयस्थले मुख्य भूमिका में नजर आ रहीं हैं जिन्हे खुद पढ़ना नहीं आता लेकिन वह बच्चों को पढ़ाती हैं। वहीं मेल मुख्य किरदार में इस शो में नमिश तनेजा दिखाई दे रहे हैं जो इसके पहले कई शोज में काम कर चुके हैं। बात करें मीरा की तो उन्हें आप सभी ने उड़ान शो में काफी समय तक देखा होगा।

Kumkum Bhagya एक्ट्रेस सृति झा ने अपनी अदाओ से फैंस को किया पागल

BB13 : सिद्धार्थ की माँ ने लिखा बिगबॉस को पत्र, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

BB13 : रश्मि से झगडे का सिद्धार्थ ने किया खुलासा, कहा-'एक बार इसने शो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -