Kumkum Bhagya एक्ट्रेस सृति झा ने अपनी अदाओ से फैंस को किया पागल
Kumkum Bhagya एक्ट्रेस सृति झा ने अपनी अदाओ से फैंस को किया पागल
Share:

टीवी टाआरपी में अक्सर टॉप में रहने वाले जाने माने टीवी सीरियल की कुमकुम भाग्य की सृति झा को तो आप पहचानते ही होंगे।आपकी जानकारी के लिए बता दें की सृति यूं तो कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, परन्तु उन्हें पहचान मिली जीवी टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल कुमकुम भाग्य से। इसके साथ ही सृति इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस हैं। उनके साथ शब्बीर अहलूवालिया भी लीड रोल में हैं। अगर आप इस सीरियल के दर्शक हैं तो आपने सृति को टीवी पर काफी सीधी सादी लड़की के रोल में देखा जा सकता है। 

परन्तु हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीरियल में सीधी सादी दिखने वाली सृति असल जिंदगी में काफी मस्त मौला हैं।यदि आप सृति का इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखेंगे तो आपको उनमे उनकी ऐसी फोटो मिलेंगी जिन्हें देखकर आप भी थोड़ा सप्राइज़ हो जाएंगे और सोचने लगेंगे कि ये सृति ही हैं ना?सृति के जन्म की बात की जाए तो उनका जन्म बिहार के बेगूसराय में हुआ था। वही 26 फरवरी 1986 में बिहार के बेगूसराय में हुआ था। फिलहाल उनके जन्म के बाद सृति का परिवार कोलकाता शिफ्ट हो गया और लगभग 10 साल तक वहीं रहे थे| 

इसके बाद सृति नेपाल के काठमांडू रहने चली गईं। फिलहाल बाद में उनका परिवार नई दिल्ली शिफ्ट हो गया वो भी दिल्ली आ गईं जहां से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की। इसके साथ ही सृति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में डिजनी चैनल के 'धूम मचाओ धूम' सीरियल से की थी। इसके बाद सृति ने कई सीरियल में काम किया जैसे सौभाग्यवती भव:, बालिका वधू, कुंडली भाग्य इनके फेमस सीरियल्स हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

1. Before 2. After

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

BB13 : रश्मि से झगडे का सिद्धार्थ ने किया खुलासा, कहा-'एक बार इसने शो...'

BB13 : रश्मि को लेकर सिद्धार्थ ने किया खुलासा, बोले- 'रश्मि को बहुत ज्यादा पसंद करता था'

BB13 : माहिरा की माँ के बयान पर रश्मि के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -