'जलसा' के रिलीज़ होते ही विद्या बालन की एक और प्रतिभा का जश्न होगा इस वर्ष सेलिब्रेट
'जलसा' के रिलीज़ होते ही विद्या बालन की एक और प्रतिभा का जश्न होगा इस वर्ष सेलिब्रेट
Share:

विश्व भर में आई महामारी ने सभी चीजों की तरह ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी अपना प्रभाव छोड़ दिया है, ऐसे में कई मूवी को अपनी रिलीज के लिए सिल्वर स्क्रीन कर रास्ता छोड़कर डिजिटल रूट की तरफ मजबूरन रुख करना पड़ गया है। ऐसे में टैलेंट की पावरहाउस विद्या बालन वो पहली अभिनेत्री हैं, जिन्होंने OTT पर अपनी फ़िल्म को रिलीज करने का निर्णय किया था। ख़बरों की माने तो शकुंतला देवी के साथ OTT प्लेटफॉर्म पर पहली मेगा हिट देते हुए, विद्या बालन ने डिजिटल स्पेस पर अपनी जीत प्राप्त की और आने वाले समय में कई मूवीज के लिए रास्ता बनाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 2020 में शकुंतला देवी की जबरदस्त रिलीज़ के उपरांत विद्या बालन ने 2021 में शेरनी के साथ सफलता का सिलसिला बनाए हुए रखा। ऐसे में अब, अभिनेत्री जलसा के साथ अपनी हैट्रिक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रभावशाली कहानियों की अपनी बहुत ही शानदार पसंद के लिए पहचाने जाने  वाली विद्या बालन ने इंडियन सिनेमा में महिलाओं के रिप्रजेंटेशन का चेहरा पूरी तरह से बदल दिया है।

दर्शकों के लिए मजबूत, ईमानदार और भरोसेमंद महिला किरदारों को पर्दे पर लाते हुए विद्या बालन ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग स्थान बना लिया है। ऐसे में आपको बता दें कि एक्ट्रेस की अगली मूवी जलसा का टीजर हाल ही में रिलीज होने के साथ ही फिल्म के लिए इंतजार और उत्साह दर्शकों के बीच कई गुना बढ़ चुका है।

अगर मिल जाए ऐसी लड़की तो चट मांगनी और पट ब्याह कर लेंगे सलमान खान!

तारा सुतरिया ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि फैंस के भी छूट गए पसीने

अपनी टाइट पैंट की वजह से ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स ने कहा- ''कपड़ा खराब ना हो इसलिए उस पर लेमिनेशन..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -