अपनी टाइट पैंट की वजह से ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स ने कहा- ''कपड़ा खराब ना हो इसलिए उस पर लेमिनेशन...
अपनी टाइट पैंट की वजह से ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स ने कहा- ''कपड़ा खराब ना हो इसलिए उस पर लेमिनेशन..."
Share:

फैशन सेंस के केस में दीपिका पादुकोण का कोई जवाब नहीं है. ड्रेसिंग से लेकर उनके हर लुक के फैंस दीवाने हो जाते है. अब दीपिका का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लग गया है इसमें वह रेड कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही है लेकिन कुछ लोगों ने उनकी ड्रेस पसंद नहीं आई और फिर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर चुके है. 

लेदर पैंट में ग्लैमरस लगीं दीपिका पादुकोण: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका (Deepika Padukone) अपनी कार से उतरती हैं और एयरपोर्ट के एंट्रेंस गेट की तरफ जाती हुई दिखाई दे रही है. इस दौरान दीपिका रेड कलर के स्वेटर में नज़र आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर की टाइट लेदर पैंट पहनी हैं जिसमें वह बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने एक हैंड बैग भी कैरी किया है. वह एयरपोर्ट के अंदर के जाने से पहले पैपराजी के सामने पोज देकर तस्वीर भी क्लिक करवाती हैं. 

लोगों ने जमकर किया ट्रोल: दीपिका (Deepika Padukone) का ये वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुआ तो लोग कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे है. एक यूजर ने लिखा, रणवीर सिंग की संगत का प्रभाव है. दूसरे ने लिखा, रणवीर सिंह का साइड इफेक्ट. किसी ने लिखा, ये पन्नी पहनकर क्यों घूम रही है? वहीं, एक यूजर ने लिखा, कपड़ा खराब ना हो इसलिए उस पर लेमिनेशन करवाया है.

 

साड़ी लुक में मौनी को देख अपना दिल हारे फैंस

राधिका मदान को अपनी अगली फिल्म में लेंगे सुधांशु सरिया

बहन की शादी में खूब झूमीं कियारा आडवाणी, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -