तारा सुतरिया ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि फैंस के भी छूट गए पसीने
तारा सुतरिया ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि फैंस के भी छूट गए पसीने
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के फैशन सेंस का हर कोई दीवाना है. वह हमेशा ही खुद पर नए-नए लुक्स ट्राई करती हुई देखि जाती है. लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है. तारा ने कैमरे के सामने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. उनकी फोटोज देखकर फैंस मदहोश होने लगे है. 

जींस की जिप खोलकर कराया फोटोशूट: तारा (Tara Sutaria) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई फोटोज की झलक देखने के लिए मिली है जिसमें वह हद से अधिक हॉट लग रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तारा ने बिकिनी टॉप पहनकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी जींस का बटन और जिप खोल दिया है जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर फैंस की धड़कनें और भी बढ़ चुकी है.

बॉयफ्रेंड आदर ने भी किया कमेंट: कैमरे के सामने तारा (Tara Sutaria) ने ऐसे-ऐसे ग्लैमरस पोज दिए हैं जिससे इंटरनेट पर हंगामा मच गया है. उनकी फोटोज को जमकर लाइक और साझा किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी तारीफ करने में बिलकुल भी नहीं थक रहे है. तारा के इस पोस्ट पर उनके बॉयफ्रेंड आदर जैन ने भी कमेंट कर दिया है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में हार्ट आई और फायर इमोजी बनाई है. इसके साथ यूजर्स ने तारा के पोस्ट पर जमकर रिएक्शंस भी दे दिए है. कोई उन्हें हॉटनेस ओवरलोडेड बता रहा है तो कई लोगों की नजर उनकी पतली कमर पर टिक गई है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA  (@tarasutaria)

Video: शादी की खबरों पर सलमान खान ने लगाई मुहर, खुद वीडियो शेयर कर बोले- 'हो गई'

साड़ी लुक में मौनी को देख अपना दिल हारे फैंस

राधिका मदान को अपनी अगली फिल्म में लेंगे सुधांशु सरिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -