पहली ही मुलाकात में अच्छे दोस्त बन गए थे विद्या और सिद्धार्थ, फिर इस तरह हुआ था विवाह
पहली ही मुलाकात में अच्छे दोस्त बन गए थे विद्या और सिद्धार्थ, फिर इस तरह हुआ था विवाह
Share:

बॉलीवुड में आज विद्या बालन एक बहुत बड़ा नाम है तो वहीं उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर भी जाने माने मूवी प्रोड्यूसर हैं। वर्ष 2012 में 14 दिसंबर यानि आज ही के दिन दोनों ने बहुत ही निजी तरीके से विवाह कर लिया था। आज विद्या और सिद्धार्थ की वेडिंग एनिवर्सिरी है। इस खास अवसर  पर चलिए आपको बताते हैं दोनों की प्रेम कहानी से जुड़ी कुछ खास बातें।

विद्या बालन और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के बीच हुई थी। यहां फिल्म मेकर करण जौहर ने दोनों की पहली बार मुलाकात करवाई थी। पहली मुलाकात के उपरांत दोनों मित्र बने  और बाद में यही दोस्ती प्यार कब प्यार में बदल गई इस बात का दोनों को ही पता नहीं चला।दोनों ने 14 दिसंबर, 2012 को विवाह कर लिया। सिद्धार्थ ने तीसरा विवाह विद्या बालन से पंजाबी और तमिल रीति रिवाजों के साथ किया। इस विवाह में दोनों के करीबी और परिवार के लोग ही आए हुए थे। सिद्धार्थ-विद्या की शादी मुंबई के बांद्रा क्षेत्र में स्थित ग्रीन गिफ्ट नाम के बंगले में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शादी समारोह 11 दिसंबर से ही शुरू कर दिया गया था। 12 दिसंबर को मेहंदी की रस्म शुरू की जाने लगी। बॉलीवुड से कोई भी विवाह में नहीं आया था। अपने विवाह में विद्या बालन ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी और वो बिल्कुल तमिल शैली में सोने के जेवर में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

हम बता दें कि विद्या बालन ने 2005 में मूवी परिणीता से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने लगे रहो मुन्नाभाई, नो वन किल्ड जेसिका, पा, द डर्टी पिक्चर और कहानी से अपने अभिनय का लोहा मनवाया। वहीं सिद्धार्थ ने अभी तक कई सफल फिल्मों का निर्माण किया है, जिनमें 'नो वन किल्ड जेसिका', 'पान सिंह तोमर', 'बर्फी', 'हीरोइन',' काई पो चे', 'हैदर', 'दंगल' शामिल हैं।

इंडिया की ऐतिहासिक जीत को दिखाता है '83' का नया गाना बिगड़ने दे

22 दिसंबर से पहले मुंबई पुलिस के सामने कंगना रनौत को होना होगा पेश, जानिए मामला?

सैम बहादुर का हिस्सा होंगी सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -