विदित ने कार्लसन को बराबरी पर रोका
विदित ने कार्लसन को बराबरी पर रोका
Share:

Tata Steel मास्टर्स शतरंज टूर्नामेंट के 11वें दौर में इंडियन ग्रैंडमास्टर विदित गुजराती ने विश्व के नंबर एक मैग्नस कार्लसन को ड्रॉ  पर रोक लिया है। इसके साथ ही उन्होंने 6 अंकों के साथ संयुक्त रूप से चौथे स्थान पर कब्जा कर लिया है। वहीं आर प्रज्ञानानंद अमेरिकी फैबियानो कारुआना से हारकर दो अन्य खिलाड़ियों के साथ संयुक्त रूप से 12वें स्थान पर आ चुके है। उनके पास 3.5 अंक हैं। कार्लसन (7.5 अंक) गुजराती के विरुद्ध जीत से चूकने के बावजूद पहले स्थान पर आ चुके है।

अनीश गिरी को अपने जोर्डन वान फॉरेस्ट के हाथों हार का सामना करना पड़ा और वह तीसरे स्थान पर आ चुके है, जबकि रिचर्ड रैपोर्ट डेनियल डुबोव पर जीत प्राप्त करके मौजूदा स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर जा चुके है। वहीं कोविड पॉजिटिव आने के उपरांत रूसी जीएम प्रतियोगिता से बाहर हो गए है।

इस टूर्नामेंट में 2 और राउंड खेले जाने बाकी हैं। 11वें दौर में, 18 साल के एरीगैसी ने 23 चालों के खेल में नीदरलैंड के इरविन ल'एमी के विरुद्ध ड्रा खेला। एरिगैसी के हमवतन सूर्य शेखर गांगुली ने वुमन इंटरनेशनल मास्टर पोलीना शुवालोवा के साथ ड्रा पर ही रोक दिया है। उनके पास 5.5 अंक हैं और वह तीन अन्य के साथ संयुक्त रूप से छठे स्थान पर आ चुके है।

लम्बे वक़्त के बाद शाहरुख़ खान ने की परदे पर वापसी

फाइनल में पहुंचने वाले मेदवेदेव आखिर किस वजह से लगा जुर्माना, जानिए क्या है मामला

जानिए क्या इस बार ग्रैंड स्लैम जीतकर इतिहास रच पाएंगे राफेल नडाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -