सामने आया 'शिकारा द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित' का नया पोस्टर
सामने आया 'शिकारा द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित' का नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'शिकारा द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित' को लेकर इन दिनों खूब चर्चाएं हो रहीं हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने को है और इसी के कारण विधु विनोद चोपड़ा ने इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है जो बहुत शानदार है.

 

जी हाँ, इस पोस्टर में हजारों की भीड़ में एक कपल दिखाई दे रहा हैं और सोशल मीडिया पर 'शिकारा' का ये पोस्टर तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा हैं जिसे लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. इस पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने शेयर करते हुए 'शिकारा द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कश्मीरी पंडित' (Shikari - The Untold Story of Kashmiri Pandits) के बारे में जानकारी दी है और लिखा है Trailer arrives today [7 Jan 2020] at 1 pm... First look poster of Vidhu Vinod Chopra's #Shikara... Produced by Vinod Chopra Films... Presented by Fox Star Studios... 7 Feb 2020 release.

यानी इसका ट्रेलर आज आने वाला है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म एक हिस्टॉरिकल रोमांटिक ड्रामा होगी और इस फिल्म में साल 1990 का समय दिखाया जाएगा. जी दरअसल इस दौरान हजारों कश्मीरी पंडितों ने मजबूर हो कर पलायन किया था और रातों-रात 4,00,000 से ज्यादा कश्मीरी पंडितों को कश्मीर घाटी छोड़नी पड़ी थी. बताया जा रहा है इस फिल्म पर विधु विनोद चोपड़ा न बहुत काम किया है और वह यह चाहते है कि कश्मीरी पंडितों की कहानी सब तक जाए.

BB13 : शेफाली ने रोज के झगड़े को समाप्त करने के लिए दिखाई महानता, दर्शक हो गए फैन

पति संग बंगाली बाला बिपाशा ने जमकर मनाया जन्मदिन

जेएनयू हिंसा पर भड़क उठा बॉलीवुड, सोनम कपूर ने ट्वीट किया- 'घृणित और कायरतापूर्ण...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -