जेएनयू हिंसा पर भड़क उठा बॉलीवुड, सोनम कपूर ने ट्वीट किया- 'घृणित और कायरतापूर्ण...
जेएनयू हिंसा पर भड़क उठा बॉलीवुड, सोनम कपूर ने ट्वीट किया- 'घृणित और कायरतापूर्ण...
Share:

पांच जनवरी की शाम को जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के कैंपस में कुछ नकाबपोश लोग आए और छात्रों से मारपीट की गयी थी । हिंसा में 20 से ज्यादा छात्र घायल हो गए जिन्हें फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। छात्रों से हुई मारपीट की इस घटना के बाद देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। यहां तक कि कई फिल्मी सितारे जेएनयू में इस हुई घटना के बाद मुंबई में कार्टर रोड क्षेत्र में सड़कों पर विरोध करने उतर आए। इसके अलावा दूसरी ओर कुछ सितारों ने सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी  गयी है।

इसके अलावा अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर कई पोस्ट किए हुए है । आलिया ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'हर दिन परेशान करने वाला है। हो क्या रहा है? जब छात्र, अध्यापक और शांति से रहने वाले नागरिकों पर आए दिन शारीरिक हमला होने लगे तो यह दिखाने की कोशिश बंद कर देनी चाहिए कि सब कुछ ठीक है। हमें सच्चाई से आंखें मिलाना चाहिए।' आलिया के अलावा अनिल कपूर ने भी जेएनयू हिंसा को दुर्भाग्यपूर्ण बताया जा रहा है। अभिनेता ने मीडिया से बात करते हुए कहा- 'यह बहुत शॉकिंग है और परेशान करने वाला है। पूरी रात सो नहीं सका। हिंसा से हमें कुछ भी हासिल नहीं होने वाला। हिंसा के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।' सोनम कपूर ने ट्वीट किया- 'घृणित और कायरतापूर्ण चौंकाने वाला। जब आप मासूमों पर हमला करना चाहते हैं तो कम से कम अपना चेहरा दिखाएं।' 

इस सितारों के अलावा तपसी पन्नू, स्वरा भास्कर, निर्देशक अनुभव सिन्हा,अनुराग बसु , ट्विंकल खन्ना, हुमा कुरैशी के अलावा कई सितारों ने ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हिंसा के बाद अब तक किसी तरह की गिरफ्तारी न होने पर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों ने सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं। वही  विपक्ष और जेएनयू छात्रों ने दिल्ली पुलिस पर निष्क्रिय रहने का आरोप लगाया। इसके अलावा मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया पर रविवार रात से प्रदर्शन चल रहा था, जिसे अब आजाद मैदान में शिफ्ट कर दिया गया है। वहीं पश्चिम बंगाल के जादवपुर इलाके में रैलियों में लेफ्ट पार्टियां और भाजपा समर्थकों के आमने-सामने आने के बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। 

हिमचाल में चल रही है 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, सामने आया आमिर का 'टॉम हैंक्स' वाला लुक

वाणी कपूर के पोस्ट पर फैन ने किया विवादित कमेंट, तो अभिनेत्री ने दिया करारा जबाव

मुंबई में 'फ्री कश्मीर' का पोस्टर देख फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, सुना डाली ऐसी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -