पति संग बंगाली बाला बिपाशा ने जमकर मनाया जन्मदिन
पति संग बंगाली बाला बिपाशा ने जमकर मनाया जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बासु का आज जन्मदिन है और वह अपने जन्मदिन को मनाने के लिए अपनी पति के साथ निकल चुकीं हैं. जी हाँ, वह अपना जन्मदिन मालदीव में पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मना रहीं हैं जहाँ से उनके फोटोज और वीडियोस सामने आ रहे हैं जो बहुत बेहतरीन है.

उन्होंने अपने जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी हैं जो बहुत तेजी से फ्लोर होती दिखाई दे रहीं है। इन तस्वीरों में बिपाशा के चेहरे पर तो बर्थडे पार्टी के दौरान अलग ही ग्लो दिखा जो बहुत आकर्षक था. इसी के साथ करण ने बिपाशा को स्पेशल फील कराने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी और धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाया और उनके जन्मदिन पर दोनों ने जमकर जश्न भी किया.

इस दौरान बंगाली बाला बिपाशा पर उनके पति करण ने तो जमकर प्यार लुटाया और उन पर किसेज की बरसात कर डाली जो साफ़ दिखाई दे रहा है. वैसे बिपाशा ने खास अंदाज में कल की रात को इन्जॉय किया और अपने जन्मदिन का केक काटा और यह तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं कल रात जन्मदिन का केक काटने के बाद तो बिपाशा जमकर झूमती हुई नजर आईं और पति करण सिंह ग्रोवर के साथ तो बिपाशा ने जमकर डांस किया जो तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है.

जेएनयू हिंसा पर भड़क उठा बॉलीवुड, सोनम कपूर ने ट्वीट किया- 'घृणित और कायरतापूर्ण...

हिमचाल में चल रही है 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, सामने आया आमिर का 'टॉम हैंक्स' वाला लुक

वाणी कपूर के पोस्ट पर फैन ने किया विवादित कमेंट, तो अभिनेत्री ने दिया करारा जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -