VIDEO! हाथी की जान बचाने के लिए लोकोमोटिव पायलट्स ने लगया एमर्जेन्सी ब्रेक
VIDEO! हाथी की जान बचाने के लिए लोकोमोटिव पायलट्स ने लगया एमर्जेन्सी ब्रेक
Share:

रेलवे ट्रैक पार करते समय एक हाथी के मारे जाने के बारे में सुनना हमेशा निराशाजनक और हृदयविदारक होता है। ये घटनाएं दर्दनाक हैं, फिर भी वे अक्सर होती हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक हाथी को दिखाया गया है जिसे दो लोको पायलटों ने रेलवे ट्रैक के किनारे चलते हुए बचा लिया था।

आपको आश्चर्य हो सकता है कि कैसे?. लोको पायलटों ने टस्कर को रेलवे की पटरियों के पास आते देखा और समय रहते ब्रेक लगा दिया, जिससे उसकी जान बच गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हाथी को पटरियों से दूर और झाड़ी में जाते देखा जा सकता है क्योंकि ट्रेन आगे बढ़ रही है। घटना नागरकाटा-चलसा (पश्चिम बंगाल) के बीच हुई।

वीडियो को अलीपुरद्वार डिवीजन एनएफ रेलवे के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया था। "आज 17.45 बजे 03150Dn कंचनकन्या एक्सप्रेस स्पेशल पर काम करते हुए, अलर्ट एलपी श्री डी.दोराई और एएलपी श्री पी. कुमार ने नागरकाटा-चालसा के बीच केएम 72/1 पर ट्रैक से सटे एक टस्कर को देखा और ट्रेन को नियंत्रित करने और इसे बचाने के लिए इमरजेंसी ब्रेक लगाया। (एसआईसी),” वीडियो कैप्शन पढ़ा। लोको पायलट डी दोराई और पी कुमार की समय पर कार्रवाई ने जानवर को बचा लिया।

 

'हिन्दू कानूनों में कोई बदलाव न करें...', अल्पसंख्यक नेताओं ने बांग्लादेश सरकार से की मांग

जराइल के प्रधानमंत्री ईरान परमाणु समझौते के खिलाफ बिडेन पर कर सकते है केस

ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी ने ईरान के लिए 'गंभीर उद्घाटन' की प्रतिज्ञा की"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -