ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी ने ईरान के लिए 'गंभीर उद्घाटन' की प्रतिज्ञा की"

तेहरान: ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी ने संसद से अपने प्रस्तावित कैबिनेट के बहुमत के लिए विश्वास मतों के बाद, इस्लामी गणराज्य के लिए "गंभीर उद्घाटन" का वादा किया है,

रायसी ने कहा, "कोविड के पुनरुत्थान को लेकर देश के हालात और लोगों के रहन-सहन में आर्थिक दिक्कतों के कारण, समस्याओं को कम करने और लोगों के पक्ष में परिस्थितियों को बदलने के लिए तुरंत सरकार का गठन करना आवश्यक था," रायसी ने कहा। . उन्होंने कहा, "गंभीर उद्घाटन चल रहे हैं और हम लोगों के जीवन में बदलाव देखेंगे, और यह संभव और प्राप्त करने योग्य है।" 

राष्ट्रपति ने कहा कि लोगों की आजीविका, अर्थव्यवस्था, कल्याण और स्वास्थ्य को नियंत्रित करने वाले मंत्रालय सबसे आगे हैं और जल्दी से अपना काम शुरू करेंगे, उन्होंने कहा कि प्रस्तावित मंत्रियों का नामांकन विशेषज्ञता, भ्रष्टाचार विरोधी और ईमानदारी जैसे दक्षता मानदंडों पर आधारित था। लोगो के साथ। रायसी ने कहा, "सांसदों को यह जानना बेहतर होगा कि भ्रष्टाचार विरोधी मुद्दा लोगों के लिए महत्वपूर्ण और केंद्रीय है।" उन्होंने जोर देकर कहा कि वह मामूली भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे।संसद की वेबसाइट के अनुसार, ईरानी सांसदों ने बुधवार को रायसी द्वारा प्रस्तावित 19 मंत्रियों में से 18 को विश्वास मत दिया।

लखनऊ में 20-22 वर्षों से चल रहा पाकिस्तानी झंडे वाला तांगा ? वायरल हुआ वीडियो

राम मंदिर पर फैसला देने वाले सुप्रीम कोर्ट के रिटायर जज के घर बम से हमला, जांच में जुटी क्राइम ब्रांच

पति की दुर्घटना में मौत.., सास इंदिरा ने घर से निकाला, मुश्किलों से भरा रहा है मेनका गाँधी का जीवन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -