VIDEO! विजय वर्मा ने उतारी पेपराजी की नक़ल, देखकर लोटपोट हुए लोग
VIDEO! विजय वर्मा ने उतारी पेपराजी की नक़ल, देखकर लोटपोट हुए लोग
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता विजय वर्मा इस समय 'लस्ट स्टोरीज 2' की कामयाबी को एंजॉय कर रहे हैं। इसमें उन्होंने पहली बार तमन्ना भाटिया के साथ काम किया है। नेटफ्लिक्स पर यह फिल्म पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है। सोमवार को विजय वर्मा पेपराजी के सामने आए और उन्हें पोज दिया। इसी के चलते उन्होंने पेपराजी की मिमिक्री की जिसके बाद स्वयं विजय वर्मा एवं वहां उपस्थित अन्य लोग हंसने लगे। वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया तथा 1 घंटे में ही इस पर 1 लाख से अधिक लाइक आ गए। कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने लिखा कि यह देखकर उनके चेहरे पर हंसी आ गई।

विजय वर्मा ने ऑलिव ग्रीन कलर की टी-शर्ट एवं ब्लैक जैकेट पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी किया जिस पर बैटमैन लिखा हुआ है। वह खड़े होकर पोज दे रहे थे तभी एक पेपराजी उनसे बोलता है, 'यहां पर सर, यहां पर।' तत्पश्चात, विजय वर्मा उसी तरह बोलते है जैसे मुंह में गुटखा रखा हो। वह हंसने लगते हैं और फिर पपराजी के पास जाते हैं। आगे वह हंसते हुए कार में बैठ जाते हैं।

वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट किया, 'मेरे चेहरे पर हंसी आ गई। वह बहुत हम्बल हैं।' एक शख्स ने लिखा, 'इसमें कोई आश्चर्य नहीं वह बहुत अच्छा एक्टर है।' एक अन्य ने कहा, 'बोलो जुबां केसरी।' बता दें कि विजय वर्मा फिल्मों के साथ अपनी लव लाइफ को लकर ख़बरों में हैं। वह तमन्ना भाटिया को डेट कर रहे हैं। हाल ही में कपल ने अपने रिश्ते को कबूल किया था। दोनों की मुलाकात सुजॉय घोष के ऑफिस में हुई थी जो कि 'लस्ट स्टोरीज 2' के निर्देशकों में से एक हैं। तमन्ना ने उन्हें बताया कि वह 17 वर्षों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं तथा उनके कॉन्ट्रैक्ट में नो किसिंग पॉलिसी होता है। वह पहले सह-कलाकार हैं जिनके लिए नो-किसिंग पॉलिसी तोड़ रही हैं।

'मेरा चप्पल बहुत पहले निकल चुका होता', पैपराजी को लेकर ऐसा क्यों बोली काजोल?

विक्रम भट्ट संग अफेयर को लेकर बोली अमीषा पटेल- 'करियर पर भारी पड़ा था'

रेखा के कायल हुए शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -