VIDEO! 'करण जौहर को वरुण धवन ने बताया 'घर तोड़', सुनकर भड़क गए 'कॉफी विद करण' के होस्ट
VIDEO! 'करण जौहर को वरुण धवन ने बताया 'घर तोड़', सुनकर भड़क गए 'कॉफी विद करण' के होस्ट
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर फिल्मकार करण जौहर होस्टेड रियलिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 ने दर्शकों को इस बार खूब मनोरंजन किया है। प्रशंसकों को जहां भर-भरकर एंटरटेनमेंट मिला वहीं सेलेब्रिटीज से जुड़े कई गॉसिप्स भई मिले। अब निर्माताओं ने शो के आगामी एपिसोडों का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है जिसमें उन कई स्टार्स की झलक मिल रही है जो आगामी एपिसोड्स में आपको करण जौहर के सामने काउच पर देखने को मिलेंगे।

शो के इस नए प्रोमो वीडियो में काजोल और करीना कपूर खान को करण जौहर को ट्रोल करते देखा जा सकता है। इसके अतिरिक्त प्रोमो वीडियो में वरुण धवन शो के होस्ट करण को घर तोड़ने वाला इंसान बोलते दिखाई दे रहे हैं। वरुण धवन ने कहा- करण जौहर घर तोड़े। तत्पश्चात, प्रोमो वीडियो में वो क्लिप भी दिखाई गई है जिसमें करण जौहर अपने काउच से उठकर खड़े हो गए हैं और चिल्लाकर कह रहे हैं कि "चुप हो जाओ। मैं यह सब और बर्दाश्त नहीं कर सकता।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

कॉफी विद करण सीजन 8 के आगामी एपिसोड काफी उत्साहित रहने वाले हैं। कारण यह कि अजय देगवन, रोहित शेट्टी, रानी मुखर्जी, कियारा आडवाणी, विक्की कौशल, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और जाह्नवी कपूर जैसे स्टार्स शो में दिखाई देंगे। करण जौहर ने शो की सफलता के बारे में कहा, "मैं 'कॉफी विद करण' को एक के बाद एक सीजन में मिल रही सफलता तथा जिस प्रकार इसे मिल रहा प्यार बढ़ रहा है उससे बहुत खुश हूं। मैं अपने दोस्तों का जितना शुक्रिया अदा करूं कम है, जो शो में आकर अपनी जिंदगियों के बारे में बात करते हैं और लोगों का मनोरंजन करते हैं।"

'ये राइडर है भाई, इसे पहले गेयर मे ही चलने दो...', अनुराग डोभाल को लेकर बोले सलमान खान

अंकिता लोखंडे के पति विक्की को लेकर बिग बॉस में खुला ये बड़ा राज, जानकर हर कोई रह गया हैरान

बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, मिड-वीक में घर से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -