VIDEO! इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का दिवाली लुक, देखकर चौंके लोग
VIDEO! इंटरनेट पर छाया उर्फी जावेद का दिवाली लुक, देखकर चौंके लोग
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT की प्रतियोगी और अभिनेत्री उर्फी जावेद आज अभिनय नहीं, बल्कि अपने अनोखे फैशन के चलते ख़बरों में छाई रहती हैं। आज उर्फी इंडिया की इंडिया की टॉप मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उनक फैशन सेंस हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाया रहता है। उर्फी आए दिन अपने अतरंगी फैशन से लोगों को हैरान करती रहती हैं। ऐसे में अब उनका एक नया लुक वायरल हो रहा है। दिवाली के अवसर पर उर्फी का ये लुक देख सोशल मीडिया पर लोगों का दिमाग घूम रहा है। एक बार फिर से वह ऑउटफिट के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। 

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उर्फी एक बार फिर से वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। उनका एयरपोर्ट लुक ख़बरों में हैं। वही बात यदि लुक की करें तो उन्होंने फिर से बोल्डनेस का तड़का लगाया है। दिवाली पर जहां लोग एथनिक लुक में दिखाई देते हैं ऐसे में उर्फी हॉट ड्रेस पहले एयरपोर्ट पर नजर आई। उर्फी ने व्हाइट कलर का आउटफिट कैरी किया है। उर्फी ने बेहद शॉर्ट ब्रालेट के साथ कट आउट पैंट पहना हुआ है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग कैप लगाई है, लेकिन हर किसी की नजर उनकी पैंट पर जा अटकी है। उर्फी ने इस पैंट के ऊपर अंडरवियर पहना है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

वही सोशल मीडिया पर उर्फी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर एक बार फिर से कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। इस उर्फी के इस वीडियो पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा, 'इसको जेल में रहना चाहिए।' एक ने लिखा, 'इसको देख कर हमेशा ही हंसी आ जाती है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

अभिषेक और खानजादी के बीच हुआ भयंकर झगड़ा, देखकर ख़ुशी से झूम उठी ईशा

मना करने के बाद भी अंकिता से बात कर रहे थे विक्की तो भड़के बिग बॉस, निकाला बाहर

ये कंटेस्टेंट होंगी बिग बॉस विनर! मन्नारा चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -