ये मशहूर सिंगर रचा रहा है अपना स्वयंवर, इस लिंक से आप  भी कर सकते है शादी के लिए आवेदन
ये मशहूर सिंगर रचा रहा है अपना स्वयंवर, इस लिंक से आप भी कर सकते है शादी के लिए आवेदन
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) अब शादी करने का योजना बना रहे हैं. जबरदस्त बात ये है कि मीका सिंह की दुल्हनिया आप भी बन सकती हैं. ये सुनकर आपको भी झटका लग गया ना. तो हम आपको बता दे कि हैरान होने वाली बात नहीं है दरअसल, मीका सिंह स्वयंवर रचा रहे हैं. इसलिए अब आपके पास भी म्यूजिक जगत के लोकप्रिय गायक मीका सिंह की वोटी बनने का जबरदस्त अवसर है. तो देर किस बात की है आप भी आज और इसी समय मीका सिंह की पत्नी बनने के लिए इस लिंक https://mikadivohti.startv.com/ पर आवेदन करें. ध्यान रहें- 8 मई 2022 रजिस्टर करने की अंतिम दिनांक है.

वही शो 'स्वयंवर मीका दी वोटी' स्टार भारत पर प्रसारित होगा. चैनल के सोशल मीडिया पेज पर शो का प्रोमो साझा करते हुए लिखा है- मीका को है अपने जीवनसाथी की तलाश...किस खुशनसीब पर आएगा मीका का दिल? प्रोमो वीडियो में मीका सिंह अपना दर्द भी बयां करते हैं. कैसे वे अकेलेपन से थक चुके हैं. मीका ने कहा-  लंदन हो पेरिस हो या झुमरी तलैया. कितनी शादियां और पार्टियां होती हैं तथा मेरे ही सांग्स पर लाखों दिल और रिश्त जुड़ते हैं. मगर मैंने कभी सोचा ही नहीं कि मेरे दिल के कनेक्शन का क्या?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

आगे उन्होंने कहा- ''मैं सोच रहा हूं कोई सोड़ी कुड़ी लव के ना उसको अपनी जीवनसाथी बना लूं. मैं सीरियसली बोल रहा हूं यार. कोई ना जाने अकेलापन, कोई ना समझे ये तन्हाई, जब वो आएगी तब बजेगी मेरी भी शहनाईयां.'' वही यदि आप मीका सिंह की प्रशंसक हैं एवं उनके दिल पर राज करना चाहती हैं, तो इससे बेहतरीन अवसर आपको फिर कभी नहीं मिलेगा. इसलिए रजिस्टर करने में देरी ना करें.

ढोल पर जमकर नाची प्रेग्नेंट भारती सिंह, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

'गंगूबाई' बनीं राखी सावंत, अंदाज देख फैंस ने कह डाली ये बड़ी बात

रेप पर मंत्री ने दिया घटिया बयान, भड़की उर्फी जावेद ने जनता से कर डाली ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -