VIDEO! सड़क किनारे बेहोश पड़े शख्स के लिए मसीहा बने 'टीवी के राम', सीपीआर देते आए नजर
VIDEO! सड़क किनारे बेहोश पड़े शख्स के लिए मसीहा बने 'टीवी के राम', सीपीआर देते आए नजर
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी एक बार फिर से सुर्ख़ियों में छा गए हैं। गुरमीत ने कुछ ऐसा किया है, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जहां गुरमीत एक व्यक्ति को सीपीआर देते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क किनारे एक व्यक्ति जमीन पर बेसुध पड़ा है तथा एक्टर गुरमीत चौधरी उसकी मदद करते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में नजर आ रहा है कि गुरमीत, उस अंजान शख्स को CPR दे रहे हैं तथा उसकी जान बचाने का प्रयास कर रहे हैं। इसके चलते गुरमीत डॉक्टर को भी तुरंत बुलाने की बात कर रहे हैं तथा साथ ही आखिर में उस व्यक्ति को अन्य लोगों की मदद से हॉस्पिटल भेजते हैं। गुरमीत के इस प्रयास के सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा की जा रही है तथा हर कोई उन्हें रियल लाइफ हीरो बता रहा है। 

बता दें कि गुरमीत चौधरी टेलीविज़न की दुनिया का एक अच्छा नाम हैं तथा कई शोज से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता है। गुरमीत को टेलीविज़न शो 'रामायण' में श्री राम का किरदार निभाकर हर घर में जगह मिली थी। तत्पश्चात, उन्होंने 'गीत हुई सबसे पराई' में मान सिंह खुराना का किरदार निभाया। वहीं गुरमीत, कृतिका सेंगर के साथ 'पुनर्विवाह' में भी दिखाई दिए। इसके अतिरिक्त गुरमीत रियलिटी शोज 'झलक दिखला जा 5', 'नच बलिए 6' और 'खतरों के खिलाड़ी 5' का हिस्सा भी रह चुके हैं।

जिम पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश के पर्स ने खींचा लोगों का ध्यान, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखाई देंगे तेजस्वी प्रकाश और फहमान खान! खुद एक्टर ने किया खुलासा

सुपरस्टार बनते ही इस एक्टर ने खोया आपा, शराब पीकर सेट पर पहुंचा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -