VIDEO! 42 की उम्र में ब्लैक बिकनी पहने नजर आई ये मशहूर अदाकारा
VIDEO! 42 की उम्र में ब्लैक बिकनी पहने नजर आई ये मशहूर अदाकारा
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा काम्या पंजाबी इन दिनों अपनी दूसरी शादी के पश्चात् पति शलभ एवं दोनों बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रही हैं। काम्या हमेशा से ही अपने बोल्ड एवं बिंदास अंदाज को लेकर चर्चाओं में रही हैं। काम्या पंजाबी ने अब एक बार फिर से अपना हद से अधिक सिजलिंग अंदाज दिखाया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है। काम्या ने अपना ये वीडियो स्वयं सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वीडियो में काम्या पंजाबी सेकेंड भर के लिए खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही हैं तथा पल्लू लहराती दिखाई दे रही हैं तथा अगले ही पल वो ब्लैक कलर की ब्रा तथा शॉर्ट्स में झूले पर बैठी इठलाती नजर आ रही हैं। सनग्लासेज लगाए और बालों का जूड़ा बनाए काम्या का ये लुक प्रशंसकों के दिलों पर सीधे हमला कर रहा है। काम्या पंजाबी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है तथा नेटिजंस इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

काम्या एक्टिंग के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। काम्या एवं दिल्ली के बिजनेसमैन शलभ ने वर्ष 2020 में शादी की थी। इन दिनों ये दोनों लवबर्ड्स एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। काम्या पंजाबी टेलीविज़न का जाना-माना चेहरा है। लोकप्रिय सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में प्रीतो के किरदार में उन्हें बेहद पसंद किया गया। इसके साथ ही काम्या को 'बिग बॉस' में उनके बेहतरीन गेम के लिए भी पहचाना जाता है। काम्या पहले पति को तलाक देने के बाद टेलीविज़न एक्टर करण पटेल संग रिश्ते में आ गईं थीं। 

इस मशहूर अदाकारा के Ex हसबैंड ने किया सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक, दर्ज हुई FIR

इस कारण धीरज धूपर ने छोड़ा ‘कुंडली भाग्य’, खुद बताई वजह

ऋषि कपूर से है करण-तेजस्वी की लव स्टोरी का कनेक्शन, नीतू कपूर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -