VIDEO! रणवीर सिंह की दूसरी पत्नी बनना चाहती है ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद दिया ये बड़ा बयान
VIDEO! रणवीर सिंह की दूसरी पत्नी बनना चाहती है ये मशहूर एक्ट्रेस, खुद दिया ये बड़ा बयान
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। उनकी नई नई ड्रेस को देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। कुछ समय पहले ही करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में रणवीर सिंह एवं आलिया भट्ट बतौर गेस्ट आए थे। शो में रणवीर ने उर्फी जावेद को फैशन आइकन बताकर उनके फैशन सेंस की प्रशंसा की थी। वैसे तो उर्फी को अजीब ऑउटफिट पहनने के कारण लेडी रणवीर भी कहा जाता ही है। मगर अब स्वयं रणवीर ने उनकी प्रशंसा कर दी है। रणवीर ने जब से उर्फी की प्रशंसा की है लोग उन दोनों को लिंक करने लग गए हैं। 

वही जब उर्फी से इस बारे में पैपराजी ने बात की तो उर्फी ने कहा कि वे रणवीर से दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने एक बयान में रणवीर सिंह की सेकंड वाइफ बनने के तैयार होने की बात कह दी। उर्फी जावेद ने अपने लुक में ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी। जब पैपराजी ने उनसे इस बारे में चर्चा की तो उन्होंने कहा कि 'आई लव रणवीर और कभी उन्हें कोई दूसरी पत्नी लगे तो। वैसे तो नहीं लगेगा अब दीपिका के बाद क्या ही लगेगा। किन्तु यदि कभी भी उन्हें ऐसा लगता है तो मैं हूं। मैं बस तुम्हें बता रही हूं रणवीर।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

वही सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोग कमेंट सेक्शन में उर्फी की प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं कई लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बारिश में मोनालिसा का दिखा बिंदास लुक, फैंस को आ रहा है पसंद

भारती सिंह का होने वाला था रेप, निक्कर और बनियान में बैठा था डायरेक्टर, फिर जो हुआ...

वीडियो शेयर कर निया शर्मा ने दी फैंस को चेतावनी, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -