वीडियो शेयर कर निया शर्मा ने दी फैंस को चेतावनी, जानिए क्या कहा?
वीडियो शेयर कर निया शर्मा ने दी फैंस को चेतावनी, जानिए क्या कहा?
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक निया शर्मा ने हमेशा अपने फैशन अपडेट के लिए वाउच किया है। निया आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वही कुछ दिनों पहले निया शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया जो अभी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे निया ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही है इसमें निया ने साड़ी पहन रखी है।

निया शर्मा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ये वीडियो साझा किया है, जिस देख प्रशंसक उनके देसी अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे है। निया शर्मा ने एक सुंदर रेड स्ट्राइप्स साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने जैतून के हरे रंग के गहरे गले वाले ब्लाउज के साथ जोड़ा था। बोल्ड मेकअप लुक एवं ब्लोंड हेयरडू के साथ स्टनर ने इसे बेहतरीन बनाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इस वीडियो को शेयर कर निया ने लोगों चेतावनी भी दे डाली उन्होंने कैप्शन शेयर कर लिखा- 'ज्यादा प्यार व्यार में पड़ने का नहीं...' इसके साथ ही निया ने अपने आगामी संगीत वीडियो ‘हैरान’ की घोषणा की। वीडियो साझा करते हुए वो हिंट देती हैं कि ये लुक गाने के वीडियो का ही है। वही ये पहली बार नहीं है जब निया की किसी वीडियो को फैंस ने इतना पसंद किया हो आए दिन ही उनका वीडियो हो या तस्वीर पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है।

तलाक की खबरों के बीच जमकर नाची ये मशहूर अदाकारा, देंखे VIDEO

फोटोग्राफर्स के सवाल पर पूनम पांडे ने दे डाला ऐसा जवाब, वायरल हुआ VIDEO

मलिंगा से लेकर युवराज तक, इन मशहूर क्रिकेटर्स की होगी 'झलक दिखला जा 10' में एंट्री, मचेगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -