VIDEO! कैमरे के सामने रो पड़ीं ये मशहूर एक्ट्रेस, पति को लेकर खोले बड़े राज
VIDEO! कैमरे के सामने रो पड़ीं ये मशहूर एक्ट्रेस, पति को लेकर खोले बड़े राज
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री चारू असोपा बीते कुछ समय से निरंतर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। चारू असोपा की शादी बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ हुई थी तथा शादी के कुछ ही समय पश्चात् से उनकी जिंदगी में उठापटक चल रही है। अब एक इंटरव्यू में चारू असोपा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई और राज खोले हैं। चर्चा में चारू ने बताया कि उनके पति राजीव उनके साथ कैसे बर्ताव किया करते थे।

सिद्धार्थ कनन के साथ चर्चा में चारू असोपा ने बताया कि उनके पति की एक आदत है कि जब भी कोई टेंस सिचुएशन होती है तो वह उस पर बात करने की जगह चुपचाप उठकर चले जाते हैं तथा फिर उनकी कोई खोज-खबर नहीं रहती। इस इंटरव्यू में चारू असोपा ने अपने अतीत के तमाम पन्ने खोले तथा इस बारे में बातें करते हुए वह बहुत इमोशनल हो गईं।

वही अपने अतीत के बारे में चर्चा करते हुए चारू असोपा रो पड़ीं। उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार राजीव की इस आदत का अहसास तब हुआ जब लॉकडाउन के समय वह पहली बार बिना बताए तीन महीने के लिए गायब हो गए। चारू ने बताया कि वह उस समय बहुत अधिक अकेली पड़ गई थीं। चारू असोपा ने बताया कि उनके हस्बैंड ने हर जगह से उन्हें ब्लॉक कर दिया था। लिहाजा चारू को जब उस जगह के बारे में पता चला जहां उनके पति रह रहे थे तो उन्होंने वहां बिल्डिंग के गार्ड को फोन लगाया। चारू ने बताया कि राजीव सेन ने अपनी बिल्डिंग के गार्ड से बोल रखा था कि यदि उनकी वाईफ का फोन आता है तो उसे जरा भी एंटरटेन करने की आवश्यकता नहीं है। चारू का यह इंटरव्यू इमोशनल कर देने वाला है।

फैंस के लिए खुशखबरी, फिर साथ नजर आएंगी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी!

बिग बॉस की इस हसीना ने किया इंटरनेट पर कब्ज़ा

नेशनल टीवी पर इस कपल ने कर दी ऐसी हरकत, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -