VIDEO! अंधेरे में जा रही थी महिला, अचानक पीछे से आया शख्स और कर दी ये शर्मनाक हरकत
VIDEO! अंधेरे में जा रही थी महिला, अचानक पीछे से आया शख्स और कर दी ये शर्मनाक हरकत
Share:

पाकिस्तान में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं निरंतर बढ़ रही हैं। ऐसी ही एक घटना इस्लामाबाद से सामने आई है। बुर्का पहने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आया है। यह घटना CCTV में कैद हो गई। मामला इस्लामाबाद के 1-10 सेक्टर में हुआ। इस घटना के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बुर्का पहने एक महिला रात में सड़क पर अकेली जा रही है कि तभी एक व्यक्ति पीछे से आकर महिला को दबोच लेता है। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, हामिद मीर नाम के एक शख्स ने इस वीडियो को साझा करते हुए ट्वीट किया कि यह तस्वीर सभी मर्दों के लिए एक चुनौती है। हमारी मांओं, बहनों एवं बेटियों के लिए हमें इस व्यक्ति को तलाशना होगा तथा एक मिसाल पेश करनी होगी नहीं तो यही घटना कल आपके घर के सामने होगी। इस घटना के तूल पकड़ने पर इस्लामाबाद पुलिस ने तुरंत हरकत में आई। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे मामले में कार्रवाई कर रहे हैं।

इस्लामाबाद पुलिस ने ट्वीट कर कहा, इस मामले पर पुलिस की टीम काम कर रही है। संबंधित एसएचओ संपर्क में हैं, कार्रवाई की जा ही है। बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के मेट्रो स्टेशन के बाहर एक तुर्की महिला के उत्पीड़न तथा उस पर हमले का वीडियो सामने आया था। बीते वर्ष एक टिक टॉकर ने इल्जाम लगाया था कि पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाहौर में एक वीडियो शूट करते हुए कई व्यक्तियों ने उस पर हमला किया था। महिला ने FIR में बोला था कि इन व्यक्तियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए थे तथा बेरहमी से उसकी पिटाई की थी। रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान में वर्कप्लेस पर 70 प्रतिशत से ज्यादा महिलाएं उत्पीड़न का शिकार होती हैं। महिलाओं के अधिकार के लिए काम करने वाले NGO व्हाइट रिब्बन पाकिस्तान के अनुसार, 2004 एवं 2016 के बीच 4,734 महिलाओं ने यौन हिंसा का सामना किया। 

पत्नी ने नहीं उठाया फोन तो मजाक उड़ाने लगे दोस्त, गुस्से में उठा लिया ये खौफनाक कदम

3 बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई महिला, मामला जानकर सन्न रह जाएंगे आप

गुड्डू बनकर शादीशुदा लड़की से रहमत ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -