Share:
गुड्डू बनकर शादीशुदा लड़की से रहमत ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
गुड्डू बनकर शादीशुदा लड़की से रहमत ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में शादीशुदा महिला ने प्रेमी पर धोखाधड़ी का इल्जाम लगाया है। महिला का कहना है कि प्रेमी ने उससे धर्म छुपाकर कई माहों तक शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने कहा कि उसका 3 वर्षीय बेटा है। कुछ माहों पहले पति ने बच्चे सहित उसे छोड़ दिया था। फिर वह गुड्डू नामक व्यक्ति के संपर्क में आई। दोनों के बीच अफेयर आरम्भ हो गया।

मिल रही खबर के अनुसार, महिला गुड्डू के साथ बरेली में लिव-इन रिलेशन में रहने लगी। 10 महीनों से वह गुड्डू के साथ रह रही थी। कुछ दिन पहले वह महिला एवं उसके बेटे को लेकर माता-पिता के घर लेकर गया। वहां उसे पता चला कि गुड्डू मुस्लिम है तथा उसका असली नाम रहमत हसन है। पीड़िता ने बताया, ''जब मैंने गुड्डू से इस बारे में पूछा तो वह मुझे पीटने लगा। उसने मुझे वहां बंधक बनाकर रख लिया। उसके माता-पिता ने भी मेरे साथ कई बार मारपीट की। मुझे बगैर बताए मेरे बेटे का खतना करवा दिया। 10 जुलाई को मैं जैसे-तैसे वहां से भागकर गाजियाबाद पहुंची।''

महिला ने गाजियाबाद पुलिस में गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। सीओ सिटी अलोक दुबे ने कहा कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले नोएडा से भी ऐसा ही मिलता जुलता एक घटना सामने आई थी। यहां महिला ने अपने लिव-इन पार्टनर पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने एवं फिर गर्भपात करवाने एवं अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल करने का इल्जाम लगाया। खबर के अनुसार, मुंबई की रहने वाली महिला वर्ष 2017 में मां का उपचार कराने नोएडा आई थी। इस बीच महिला की मुलाकात नोएडा के एक मॉल में एक शख्स से हुई थी। दोनों में मित्रता हुई तथा लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। महिला ने इल्जाम लगाया कि लिव-इन पार्टनर ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने के पश्चात् महिला ने जब शादी का दबाव बनाया तो अपराधी उसे छोड़कर चला गया।

'रविंद्र से की शादी... ससुराल पहुंची तो निकला शहजाद, अब ऐसे गुजर रही रात

गोबर के बाद अब गौमूत्र खरीदेगी सरकार, ये रहेगा दाम

नूपुर शर्मा की हत्या के लिए पाकिस्तान से आया था अशरफ, BSF ने दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -