VIDEO! जनता से किया वादा नहीं किया पूरा तो पार्षद ने खुद पर निकाला गुस्सा, सरेआम चप्पल से खुद को पीटा
VIDEO! जनता से किया वादा नहीं किया पूरा तो पार्षद ने खुद पर निकाला गुस्सा, सरेआम चप्पल से खुद को पीटा
Share:

अमरावती: आंध्र प्रदेश में एक पार्षद का हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह अपने गाल पर चप्पलों से मार रहा है। कहा जा रहा है कि वोट मांगने के चलते पार्षद ने जनता से कई वादे किए थे। इन वादों के पूरा न होने के बाद वह स्वयं से नाराज बताया जा रहा था। इसके चलते ही वह स्वयं को चप्पल मार रहा था। इस पार्षद का नाम मुलापार्थी रामाराजू बताया गया है तथा वह वार्ड नंबर 20 से चुना गया है। यह घटना परिषद की बैठक के चलते हुई और वीडियो वायरल हो गया। 

रामाराजू ने कहा कि मेरे पार्षद बने 31 महीने गुजर चुके हैं। मगर मैं अपने इलाके में कोई भी काम नहीं करा पाया हूं। आगे उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र में ड्रेनेज, बिजली, सफाई, सड़क और अन्य समस्याएं अभी तक बनी हुई हैं। रामाराजू ने कहा कि इन्हीं कारणों से मैं स्वयं को चप्पलों से पीट नहीं रहा। 40 वर्ष का यह पार्षद ऑटो रिक्शा चलाकर अपना गुजर-बसर करता है। उसने कहा कि मैंने सभी संभव प्रयास कर डाले, मगर मतदाताओं से किया अपना वादा निभा पाने में अभी तक नाकाम हूं।

वही इस पार्षद ने स्थानीय म्यूनिसिपल अफसरों पर वार्ड नंबर 20 की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया गया है। उन्होंने कहा कि उनके एक भी मतदाता को पानी का कनेक्शन नहीं मिला है। बैठक के चलते पार्षद रामाराजू काफी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि लोगों से किए वादे न कर पाने से अच्छा है कि वह जान दे दें। स्थानीय निकाय चुनाव के चलते रामाराजू को TDP ने अपना समर्थन दिया था। 

AK-47 से फायरिंग, 6 महीने की साजिश..! सावन सोमवार को शिव मंदिर पहुंचे श्रद्धालुओं पर मुस्लिम बहुल मेवात में हमला

MP में 190 लोगों ने अपनाया सनातन धर्म, बोले- 'हम भटक गए थे, आज हमारी घर वापसी हुई है'

पत्नी ने करवा दी अपने ही पति की हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस को बनाया बंधक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -