पत्नी ने करवा दी अपने ही पति की हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस को बनाया बंधक
पत्नी ने करवा दी अपने ही पति की हत्या, गुस्साए लोगों ने पुलिस को बनाया बंधक
Share:

पटना: बिहार के पश्चिम चंपारण से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला ने अपने प्रेमी से मिलकर अपने ही पति का क़त्ल करवा दिया है। घटना शिकारपुर थाना के मठिया गांव में घटना सोमवार की देर रात्रि की है। मृतक की पहचान मठिया गांव निवासी विकास बारी (33) के तौर पर हुई है। क़त्ल के पश्चात् मृतक की पत्नी के शोर गुल पर पहुँचे गांव के लोगों ने भाग रहे एक युवक को पकड़कर धुनाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। वही मृतक की पत्नी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। धराया युवक पकड़ी ढाला गांव निवासी शुभम कुमार है। वही गिरफ्तार महिला की पहचान मठिया गांव निवासी प्रीति देवी के तौर पर हुई है। 

मंगलवार की प्रातः सड़क जाम करने की खबर पर पहुँचे शिकारपुर थाने के SI आशीष कुमार, ASI भीम प्रसाद सहित 2 महिला और 2 पुरूष जवानों को देख ग्रामीण भड़क उठे तथा सभी को एक फूस की झोपड़ी में बंदकर बंधक बना दिया गया। वे लगभग 3 घंटे तक बंधक बने रहे। बाद में कुछ लोगो की पहल पर उन्हें मुक्त कर दिया गया। पुलिस अफसर एवं जवान प्रातः 5 बजे से आठ बजे तक बंधक बने रहे और गांव के लोगों ने बंधक बने मकान को घेर भी रखा था। आक्रोशित गांव के लोगों ने नरकटियागंज-लौरिया मुख्यपथ को मठिया चौक पर जाम भी कर दिया। इससे तकरीबन 5 घंटे तक आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। 

सूचना पर SDM धनंजय कुमार, SDPO कुंदन कुमार,सीओ राहुल कुमार,मुखिया अजित कुमार दुबे आदि ने गांव के लोगों को समझा बुझाकर भारी मशक्कत के पश्चात् सड़क जाम समाप्त कराया। इस के चलते अफसरों को गांव के लोगों के कोपभाजन का शिकार भी होना पड़ा। आक्रोशित ग्रामीण पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। जाम हटाने के लिए अफसरों को बार बार पीछे हटना पड़ा। लेकिन बाद में पुलिस अफसरों व जनप्रतिनिधियों को सफलता मिली तथा सड़क जाम हटाकर यातायात बहाल कर दिया गया। वही मामले को SDOP ने बताया कि घटना में सम्मिलित दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

अजरबैजान से भारत लाया गया सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा सचिन बिश्नोई, हो सकते है कई खुलासे

SP ऑफिस के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, जाँच में जुटी पुलिस

वैष्णो देवी से लेकर रामलला तक... इस स्पेशल ट्रेन से उत्तर भारत के दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -