VIDEO! बुरा हुआ 'द कपिल शर्मा शो' की इस एक्ट्रेस का हाल, देखकर लगेगा शॉक
VIDEO! बुरा हुआ 'द कपिल शर्मा शो' की इस एक्ट्रेस का हाल, देखकर लगेगा शॉक
Share:

10 सितंबर से कपिल शर्मा नये अंदाज में शानदार वापसी करने वाले है। नये सीजन में कपिल शर्मा शो कुछ नये और पुराने चेहरों के साथ दिखाई देने वाला है। कपिल के शो पर अपनी कॉमेडी से सबको हंसने वाली सुंगधा मिश्रा भी शो को अलविदा बोल चुकी हैं। सुंगधा मिश्रा इन दिनों दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। इसके अतिरिक्त सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से लोगों का मनोरंजन कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर करके सबको सरप्राइज कर दिया। 

सुंगधा मिश्रा टेलीविज़न शो पर हों या फिर सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों को हंसाने का अवसर कभी नहीं छोड़तीं। हाल ही में सुंगधा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में पहले वो लोगों को अपनी सुंदरता से रूबरू करवाती हैं। इसके बाद नो फिल्टर वाला फेस दिखा कर व्यक्तियों को हैरान कर देती हैं। सुंगधा का मजेदार वीडियो देख प्रशंसकों की हंसी रोके नहीं रुक रही है। 

वही वीडियो पर कैप्शन देते हुए सुंधगा लोगों को इंस्टाग्राम फिल्टर के मैजिक के बारे में बता रही हैं। पहले इंस्टाग्राम फिल्टर के माध्यम से खूबसूरत बन जाती हैं। वहीं जैसे ही फिल्टर हटता है उनका बुढ़ापा दिखाई देने लगता है। सुंगधा के वीडियो को लोग जमकर एंजॉय कर रहे हैं। इसके साथ उस पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। सुंगधा मिश्रा कॉमेडी नाइट्स विद कपिल एवं द कपिल शर्मा शो के अतिरिक्त जी कॉमेडी शो, द ड्राम कंपनी, बाल वीर, और डांस प्लस जैसे तमाम शोज में दिखाई दे चुकी हैं। एक होस्ट, कॉमेडियन और सिंगर के तौर पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं। 

'MSS लीक के बाद फिर से आ गई', पायल रोहतगी के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं अंजलि अरोड़ा को देख बोले लोग

कौन है सुधीर सांगवान? जिसके सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े है तार

'झलक दिखला जा 10' में नहीं नजर आएंगी ये एक्ट्रेस, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -