कौन है सुधीर सांगवान? जिसके सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े है तार
कौन है सुधीर सांगवान? जिसके सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े है तार
Share:

टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इसमें उनके पर्सनल सेक्रेटरी (PA) सुधीर सांगवान की भूमिका दिखाई दे रही है। गोवा पुलिस सुधीर सांगवान को भी सोनाली फोगाट की मौत के मामले में संदिग्ध मान रही है। बता दें कि सोनाली फोगाट के क़त्ल के मामले में संदिग्ध उनका पर्सनल सेक्रेटरी सुधीर सांगवान स्वयं कानून का जानकार है तथा उसके पास LLB की डिग्री है। वह गोहाना बार एसोसिएशन का मेंबर है। 

वही कुछ दिन सुधीर ने गोहाना में वकालत की, किन्तु नहीं चली। तत्पश्चात, उसने पोल्ट्री फार्म खोला, वो भी नहीं चला। इसके बाद उनसे किसानों को पॉली हाउस में सब्सिडी दिलवाने का काम आरम्भ किया, जिसमें उस पर घोटाले का आरोप लगा। सांगवान पर सब्सिडी का पैसा किसानों को ना देकर स्वयं रख लेने का आरोप है तथा इस मामले में उसे जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।

सुधीर सांगवान 2015-16 में रोहतक के सेक्टर-2 में किराये के मकान में रहता था मगर उसका व्यवहार अच्छा नहीं था इसलिए मकान मालिक ने सुधीर से जबरन अपना घर खाली करवाया था। उस समय सुधीर के साथ उसके माता-पिता के अतिरिक्त पत्नी और बेटी भी रहती थी। मगर बाद में मकान मालिक ने मकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया तथा 7 महीने के भीतर मकान खाली करवा लिया। फिर 2019 में सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट से मिला, मगर इस बीच वो क्या करता रहा और कहां था? इसकी खबर किसी को नहीं है। सोनाली फोगाट के क़त्ल के मामले में सुधीर का परिवार कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। बता दें कि गोवा पुलिस ने एक CCTV फुटेज बरामद किया है, उसमें सुधीर बोतल से सोनाली को कुछ पिलाता हुआ नजर आ रहा है, किन्तु वो बार-बार उसे रोक रही हैं तथा उस पदार्थ को पीने से बच रही हैं। अब पुलिस को शक है कि ये पदार्थ MDMA ड्रग्स है जो सोनाली को दिया जा रहा है। वहीं इस घटना को लेकर सोनाली फोगाट के परिजन हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से भी मिले। सोनाली के परिवारवालों ने CBI जांच की मांग की है जिस पर प्रदेश के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें हर संभव मदद करने का विश्वास दिया है।

अटल ब्रिज का उद्घाटन कर अपनी माँ से मिलने पहुंचे पीएम मोदी, लिया आशीर्वाद

शराब घोटाले में घिर चुकी AAP का काउंटर अटैक, भाजपा पर बड़ा आरोप लगाकर खोला मोर्चा

विदेश में हैं सोनिया-राहुल और प्रियंका.., इधर कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव पर मंथन करेगी CWC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -