रिलीज हुआ ‘शेरशाह’ का एक और गाना, दिल छू लेने वाला है वीडियो
रिलीज हुआ ‘शेरशाह’ का एक और गाना, दिल छू लेने वाला है वीडियो
Share:

बॉलीवुड फिल्मो के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक नई मूवी के माध्यम से प्रशंसकों से रूबरू होने वाले हैं। सिद्धार्थ की अपकमिंग मूवी शेरशाह इन दिनों चर्चाओं में है। इस मूवी में सिद्धार्थ कियारा अडवाणी के साथ पहली बार पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित इस मूवी का ट्रेलर कुछ समय पूर्व ही रिलीज हो चुका है।

आपको बता दें कि अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल मूवी शेरशाह से दिल को छू लेने वाले गीत ‘जयहिन्द की सेना’ रिलीज़ कर दिया है। मूवी के वैश्विक प्रीमियर से कुछ ही दिन पहले रिलीज किया गया यह सांग देश की सेवा करने के लिए किए गए मुश्किल शारीरिक तथा मानसिक प्रशिक्षण का सटीक वर्णन करता है।

वही ये सांग प्रशंसकों के दिलों को छू लेने वाला है। सांग में देश भक्ति को कूट कूट के भरा गया है। आपको बता दें कि सांग मनोज मुंतशिर द्वारा लिखित तथा बेहद ही प्रतिभाशाली विक्रम मोंट्रोस द्वारा गाया तथा कंपोज़ किया गया, यह ट्रैक सच में उन सैनिकों की भावना को दिखता है जिनके लिए उनके राष्ट्र के प्रति कर्तव्य की पुकार से बढ़कर कुछ नहीं है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​द्वारा कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के तौर पर निकितिन धीर, शिव पंडित सहित अपने मित्रों के साथ प्रदर्शित करने पर, ‘जय हिंद की सेना’ हमें इस स्वाधीनता हफ्ते में न सिर्फ आजादी की याद दिलाती है, बल्कि इसका जश्न भी मनाती है। 

सोशल मीडिया पर छाई अमिताभ बच्चन की पोस्ट, गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा से है संबंध

पहली बार एक फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये 3 मशहूर अभिनेत्रियां, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

संजू बाबा के साथ गरबा करती नज़र आईं सोनाक्षी, रिलीज़ हुआ Bhuj का धमाकेदार सॉन्ग 'रम्मो-रम्मो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -