सोशल मीडिया पर छाई अमिताभ बच्चन की पोस्ट, गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा से है संबंध
सोशल मीडिया पर छाई अमिताभ बच्चन की पोस्ट, गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा से है संबंध
Share:

टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ हैं। नीरज के स्वर्ण पदक जीतने से पूरे देश को उनपर गर्व हो रहा है। नीरज को अब स्वर्ण पदक प्राप्त होने पर पूरा देश उनको अपने-अपने अंदाज में शुभकामनाएं दे रहा है। वही अब इस सूचि में सदी के मशहूर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी सम्मिलित हो गए हैं। नीरज चोपड़ा को शुभकामना देने में बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इसके साथ ही सलमान खान से लेकर विक्की कौशल तक हर एक स्टार ने नीरज को शुभकामनाएं दी है। ऐसे में अब अमिताभ बच्चन ने भी बहुत विशेष अंदाज में नीरज को बधाई दी है। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहते हैं। अमिताभ अपने अलग ही अंदाज के पोस्ट साझा करने के लिए जाने जाते हैं। अमिताभ ने जिस प्रकार से अब नीरज को बधाई दी हैं, वो हर ओर छा गई हैं।

वही अमिताभ बच्चन ने एक छोटा सा वीडियो साझा किया है, जिसमें एक कार्टून के तौर पर नीरज भाला फेकते नजर आ रहे हैं, इस वीडियो को बेहद ही खूबसूरत अंदाज से पेश किया गया है। इस छोटे से वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि एक सीने ने, 103 करोड़ सीने चौड़े कर दिए तथा भारतीय ओलंपिक टीम ने, दुनिया भर में, देश का झंडा गाड़ दिया’। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रशंसकों को उनका इस अंदाज में शुभकामनाएं देना बहुत पसंद आ रहा है। प्रशंसक अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

पहली बार एक फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये 3 मशहूर अभिनेत्रियां, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर

संजू बाबा के साथ गरबा करती नज़र आईं सोनाक्षी, रिलीज़ हुआ Bhuj का धमाकेदार सॉन्ग 'रम्मो-रम्मो'

ख़त्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ का पहला धमाकेदार हिंदी गाना 'वंदे मातरम'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -