पहली बार एक फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये 3 मशहूर अभिनेत्रियां, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर
पहली बार एक फिल्म में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये 3 मशहूर अभिनेत्रियां, रिलीज हुआ मोशन पोस्टर
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्रियां प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट एवं कैटरीना कैफ एक साथ तहलका मचाने आ रही हैं। दरअसल, तीनों अभिनेत्रियां फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म के नाम की घोषणा मोशन पोस्टर के साथ हुई है। इस मोशन पोस्टर में एक गाड़ी दिखाई दे रही है जिस पर कई लोकेशन्स नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

वही इस गाड़ी के ऊपर प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ तथा आलिया भट्ट का नाम लिखा आता है। पोस्टर को साझा करते हुए तीनों अभिनेत्रियों ने लिखा, क्या किसी ने कहां रोड ट्रिप? प्रशंसक तीनों अभिनेत्रियों को साथ में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वैसे इस फिल्म को लेकर ये अनुमान भी लगाए जा रहे हैं कि कहीं इस मूवी की स्टोरी जिंदगी ना मिलेगी दोबारा से मिलती तो नहीं है।

बता दें कि पहली बार प्रियंका, आलिया तथा कैटरीना साथ काम करने वाली हैं। इस मूवी के माध्यम से फरहान बहुत वक़्त पश्चात् फिल्म निर्देशित करने वाले हैं। लास्ट उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म डॉन 2 निर्देशित की थी। फिल्म की कहानी को जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है तथा रीमा, जोया रितेश एवं फरहान ने प्रोड्यूस भी किया है। मूवी 2023 में रिलीज होगी। जी ले जरा को मिलाकर आलिया के पास अभी कई मूवीज रिलीज होने के लिए हैं जिसमें संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, एस एस राजामौली की ‘आरआरआर’, अयान मुखर्जी की मूवी ‘ब्रहमास्त्र’ तथा करण जौहर की ‘रॉकी और रानी’ सम्मिलित है।

ख़त्म हुआ इंतजार! रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ का पहला धमाकेदार हिंदी गाना 'वंदे मातरम'

करण और एकता पर भड़के KRK, कहा- 'पब्लिक में अपनी छवि सुधारने के लिए नीरज चोपड़ा...'

करीना कपूर करने जा रही है नई पारी की शुरुआत, जहांगीर के जन्म के बाद इस फिल्म में आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -