VIDEO! रिक्शावाले ने बोली ऐसी फर्राटेदार इंग्लिश, सुनकर दंग रह गए लोग
VIDEO! रिक्शावाले ने बोली ऐसी फर्राटेदार इंग्लिश, सुनकर दंग रह गए लोग
Share:

इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे चूड़ी बेचने वाली एक महिला ने फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर सुर्खियां बटोरी थीं। अब दिल्ली से कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक रिक्शावाला ऐसी गजब की इंग्लिश बोलते हुए दिखाई देता है कि पूछिए ही मत। उसे सुनकर रिक्शा में बैठे फिरंगी तक दंग रह गए। अब इस बंदे की धाराप्रवाह इंग्लिश सुनकर इंटरनेट की जनता बोल रही है कि ‘इस भाई ने तो आग लगा दी।’

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कुछ ही सेकंड की ये वीडियो क्लिप अब तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में रिक्शावाला विदेशी पर्यटकों को दिल्ली के लोकप्रिय इलाकों के बारे में जानकारी देता हुआ नजर आ रहा है। मगर वह जिस प्रकार से पर्यटकों को इंग्लिश में यह सब बोलकर बताता है, वह हैरतअंगेज और काबिले तारीफ है। हालांकि, उससे भी अधिक मजेदार आपको फिरंगियों के एक्सप्रेशन्स लगेंगे, जो रिक्शावाले की धाराप्रवाह अंग्रेजी सुनकर हक्के-बक्के रह गए थे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि टूटी-फूटी इंग्लिश ही सही, मगर रिक्शावाले के आत्मविश्वास को देखकर विदेशी पर्यटक भी हैरान रह गए। वह उन्हें जामा मस्जिद घुमाने ले जा रहा था तथा वहां के बारे में बता रहा था। इस के चलते रिक्शावाला पर्यटकों से सवाल भी करता है कि क्या वह उसे समझ पा रहे हैं। इस पर विदेशी कपल हैरान होकर हां में जवाब देता है। फिर वीडियो बनाने वाला व्यक्ति रिक्शावाले का शुक्रिया अदा कर पर्यटकों से पूछता है कि वे दोनों कहां से हैं? जिस पर कपल बोलता है कि वे ब्रिटेन से हैं। कुछ ही घंटे पहले अपलोड हुए वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जबकि कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की झड़ी लग गई है। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है।  

इस मशहूर इंफ्लुएंसर ने खरीदा अक्षय कुमार का करोड़ों का घर, देखकर फैंस ने लुटाया प्यार

मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे BJP नेता, अस्पताल से सामने आया VIDEO

26 साल बाद प्रीति जिंटा ने इस मशहूर डायरेक्टर को लेकर खोला ये बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -