Share:
मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे BJP नेता, अस्पताल से सामने आया VIDEO
मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे BJP नेता, अस्पताल से सामने आया VIDEO

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पिछले 2 दिन से कोलकाता के निजी चिकित्सालय में भर्ती हैं। 73 वर्षीय मिथुन को अचानक सीने में तेज दर्द उठा था, तत्पश्चात, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद पता चला था कि उन्हें स्ट्रोक आया था। मिथुन चक्रवर्ती चिकित्सकों की निगरानी में हैं। उनका उपचार चल रहा है। ऐसे में भजपा नेता दिलीप घोष ने हॉस्पिटल पहुंचकर मिथुन से खास मुलाकात की। 

अभिनेता मिथुन और भाजपा नेता दिलीप घोष की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आया है। वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती हॉस्पिटल के बेड पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उन्हें देखकर इतना तो स्पष्ट हो गया है कि मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में अब पहले से बहुत अधिक सुधार आया है। भाजपा नेता दिलीप घोष ने मिथुन से मुलाकात करके उनसे उनकी सेहत का हालचाल पूछा। दिलीप घोष, मिथुन को गुलाब का फूल भी देते दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक दूसरे संग बातचीत करके हंसते हुए भी नजर आए। मिथुन चक्रवर्ती को हंसता-मुस्कुराता देखकर प्रशंसक तो खुशी से गदगद हो गए हैं। प्रशंसकों ने भी उन्हें देखकर राहत की सांस ली है। मिथुन चक्रवर्ती के सभी प्रशंसक उनकी सलामती और जल्दी से ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। 

भाजपा नेता दिलीप घोष से पहले पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार ने भी हॉस्पिटल पहुंचकर मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की थी तथा उनका हाल-चाल लिया था। सोशल मीडिया पर दोनों की मुलाकात का वीडियो भी छाया हुआ है। बता दें कि सीने में तेज दर्द की शिकायत होने पर मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनके दिमाग का MRI, रेडियोलॉजी और लेबोरेटरी टेस्ट हुए। रिपोर्ट्स में सामने आया कि मिथुन चक्रवर्ती को Ischemic Cerebrovascular Accident (Stroke) आया है, जिसका ताल्लुक दिमागद से होता है। मिथुन चक्रवर्ती को थोड़ी कमजोरी है। मगर सेहत में पहले से काफी सुधार हुआ है। डॉक्टर्स की टीम उनकी देखभाल कर रही है।

26 साल बाद प्रीति जिंटा ने इस मशहूर डायरेक्टर को लेकर खोला ये बड़ा राज

‘अगला टारगेट सलमान खान हैं’, लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे संपत नेहरा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

वायरल हुआ रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का कार्ड, इस दिन लेंगे सात फेरे 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -