प्लेन से कैप्चर हुआ वीडियो ,दिखी अजीब चीज अब यूएफओ होने के लग रहे कयास
प्लेन से कैप्चर हुआ वीडियो ,दिखी अजीब चीज अब यूएफओ होने के लग रहे कयास
Share:

हम लोग यूएफओ और एलियंस को लेकर हमेशा से उत्साहित रहे है और नए नए मिथक गढ़ने में भी लोगो की रूचि काफी रही है एलियंस और यूएफओ की थ्योरीज़ जनता के बीच काफी आम हो गई हैं। लगभग हर दूसरे दिन, एक नई कहानी यूएफओ  या एलियन से जुड़ी सामने आती है। इसी बीच, एक हालिया घटना ने इस सूची में इजाफा किया, हालांकि इसने बहुतों को आश्चर्य नहीं हुआ, लेकिन निश्चित रूप से कुछ रुचि जगाई। मिशेल रेयेस नाम की एक महिला ने न्यूयॉर्क सिटी के शानदार हवाई दृश्य को रिकॉर्ड किया। हालाँकि, यह खूबसूरत वीडियो एक अप्रत्याशित मोड़ लिया जब एक रहस्यमय 'उड़ती हुई सिलेंडर' वहां से गुजरी।

वस्तु इतनी तेज़ थी कि उसे साफ-साफ देखना मुश्किल था, लेकिन इतनी धीमी थी कि रेयेस को इस पर हैरानी हुई कि उसने क्या देखा। रिपोर्टों के अनुसार, यह घटना लैगार्डिया हवाई अड्डे के ऊपर हुई। रेयेस ने तुरंत अपने अनुभव को सोशल मीडिया पर साझा किया, जहाँ वीडियो ने व्यापक ध्यान आकर्षित किया। लोगों ने तरह-तरह के अनुमान लगाए, जिससे इंटरनेट पर चर्चा शुरू हो गई।

वीडियो के साझा होते ही वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कई लोग इस बढ़ती संख्या में यूएफओ से जुड़ी घटनाओं के चलते आश्चर्यचकित नहीं हुए, जबकि अन्य लोगों ने इस स्थिति पर मज़ाक उड़ाया। कुछ ने अन्य संदेहास्पद क्षणों को भी साझा किया जहां लोग सोच रहे थे कि क्या हो रहा है।  लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने विचार साझा किए। "क्या यह एक बोइंग है? यह विमान का हिस्सा हो सकता है," एक उपयोगकर्ता ने मजाक किया। "न्यूयॉर्क सिटी में कुछ हो रहा है," एक दूसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की। "मुझे लगता है कि मैंने भी उस रात वही यूएफओ देखा था!" तीसरे व्यक्ति ने कहा। "एलियंस केवल यूएस की यात्रा करते हैं। 

महिला ने किया चौंकाने वाला दावा, बोली- 'Aliens मुझे साथ ले गए थे और...'

जिंदा नास्त्रेदमस ने की ये चौंकाने वाली भविष्यवाणी, नई महामारी के आने के दिए संकेत

'Sorry... गलती से आपका तलाक हो गया', परेशान हुआ कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -