DU से आया हैरान कर देने वाला मामला ,अटेंडेंस पर बहस और टीचर ने कथित तौर पर काट दिया छात्र का हाथ
DU से आया हैरान कर देने वाला मामला ,अटेंडेंस पर बहस और टीचर ने कथित तौर पर काट दिया छात्र का हाथ
Share:

कुछ कॉलेज के छात्र अक्सर अपनी उपस्थिति को लेकर परीक्षाओं से ज्यादा चिंतित रहते हैं, जैसा कि दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज में हाल ही में हुए एक घटना से स्पष्ट होता है। एक शिक्षक और एक छात्र के बीच गर्म बहस एक नाटकीय विवाद में बदल गई, जिसमें शिक्षक ने कथित रूप से छात्र के हाथ को काट लिया। इस घटना का एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया और जल्द ही वायरल हो गया।

 

 

वीडियो में दिखाया गया है कि छात्र पहले से ही शिक्षक द्वारा की गई एक टिप्पणी से परेशान था, जिसने उसके परिवार और पालन-पोषण का मजाक उड़ाया था। जैसे-जैसे बहस तेज होती गई, शिक्षक ने कथित रूप से छात्र के हाथ को काट लिया। इस घटना की सटीक तारीख की पुष्टि नहीं हो सकी। वायरल वीडियो ने दर्शकों को विभाजित कर दिया, कुछ ने शिक्षक को गलत ठहराया जबकि अन्य ने छात्र को अत्यधिक प्रतिक्रिया देने के लिए दोषी ठहराया।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म X ( ट्विटर) पर 'Arhant Shelby' के हैंडल द्वारा साझा किया गया और 'Ghar ke kalesh' द्वारा पुनः साझा किया गया, जिसमें कैप्शन था, "एक महिला शिक्षक और एक छात्र के बीच बहस पर विवाद। छात्र ने उसकी उपस्थिति चिह्नित कराने के लिए उसके पास पहुंचा, और बहस शुरू हो गई। उसने एक टिप्पणी की 'कैसे कैसे घर से आते हैं', जिसने छात्र को उत्तेजित कर दिया। बाद में, उसने उसके हाथ को काट लिया।" वीडियो ने मिश्रित प्रतिक्रियाएं प्राप्त कीं, कुछ लोगों ने छात्र द्वारा अपनी मां को मामले में शामिल करने की आलोचना की, जबकि अन्य ने शिक्षक के व्यवहार की निंदा की।  कमैंट्स में, लोगों ने अपने विचार साझा किए, कुछ ने सहमति जताई कि शिक्षक ने छात्र के परिवार का अपमान करके अच्छा नहीं किया , जबकि अन्य ने बताया कि छात्र की प्रतिक्रिया बहुत आक्रामक हो सकती थी।

ये 4 व्यायाम शरीर पर अतिरिक्त वसा को कर सकते हैं कम

गर्मियों में जूते पहनने में हो रही है प्रॉब्लम तो इन स्टाइलिश फुटवियर को जरूर करें ट्राई

इस बार गर्मियों में बच्चों के लिए आया है खास फैशन ट्रेंड, गर्मियों में बच्चे रहेंगे कूल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -