VIDEO! 'बिग बॉस' में शामिल होने को लेकर उर्फी जावेद ने कह दी ऐसी बात कि हूटिंग करने लोग
VIDEO! 'बिग बॉस' में शामिल होने को लेकर उर्फी जावेद ने कह दी ऐसी बात कि हूटिंग करने लोग
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT' के पहले सीजन का भाग रहीं उर्फी जावेद तब घर से बेघर होने वाली पहली प्रतियोगी थीं। दिलचस्प बात यह है कि बिग बॉस OTT सीजन 1 के अधिकतर प्रतियोगियों को लोग भूल चुके हैं, मगर उर्फी जावेद को आज हर कोई जानता है। पहले सीजन में जब उर्फी जावेद पहुंचीं तो उन्हें बेहद कम लोग जानते थे, मगर आज वो नेशनल फेम हैं। बिग बॉस OTT सीजन 2 का अनाउंसमेंट हुआ तो लोग पूछने लगे कि क्या उर्फी जावेद शो का हिस्सा बनेंगी?

वही उर्फी जावेद से यह सवाल सोशल मीडिया पर हर जगह पूछा गया, मगर उर्फी इस सवाल पर खामोश रहीं। वही अब जब पेपराजी ने उनसे यही सवाल पूछा तो उर्फी ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि प्रशंसकों का दिल गार्डन गार्डन हो गया। उर्फी जावेद से जब पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस OTT 2 में दिखाई देगी? तो उर्फी जावेद ने कहा- वो लोग अफॉर्ड नहीं कर पाएंगे मुझे। उर्फी का यह जवाब सुनकर लोग हूटिंग करने लगे।

बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद फिर एक बार अतरंगी पोशाक में दिखाई दी थीं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तथा आए दिन अपनी फोटोज या नए लुक में वीडियो साझा करती रहती हैं। उर्फी जावेद की भांति ही इस बार सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत सुपरस्टार को बिग बॉस OTT 2 में लाया गया था, हालांकि केवल 24 घंटे के अंदर ही उन्हें घर से बाहर कर दिया गया। उर्फी की भांति ही पुनीत भी बिग बॉस OTT से सबसे पहले बाहर होने वाले प्रतियोगी बन गए हैं।

आप नहीं जानते होंगे किम के जीवन से जुड़ी हुई ये बात

अब इस कंटेस्टेंट का होगा बिग बॉस के घर से पत्ता साफ! इस कारण भड़क रहे है लोग

बिग बॉस में पूजा भट्ट का एटीट्यूड देख भड़का लोगों का गुस्सा, बताया 'खड़ूस प्रिसिंपल जैसी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -