बिग बॉस में पूजा भट्ट का एटीट्यूड देख भड़का लोगों का गुस्सा, बताया 'खड़ूस प्रिसिंपल जैसी'
बिग बॉस में पूजा भट्ट का एटीट्यूड देख भड़का लोगों का गुस्सा, बताया 'खड़ूस प्रिसिंपल जैसी'
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 2 में मनोरंजन का शानदार तड़का देखने को मिल रहा है। OTT पर आहिस्ता-आहिस्ता यह शो दर्शकों पर छाप छोड़ रहा है। घर से पुनीत सुपरस्टार बाहर हो चुके हैं। शो में ऐसा लग रहा है पुनीत सुपरस्टार के बाहर निकलने के पश्चात् प्रतियोगी अब पूजा भट्ट से परेशान हैं। दर्शकों को भी पूजा भट्ट का बर्ताव पसंद नहीं आ रहा है। तभी तो सोशल मीडिया पर लोग उन्हें मास्टरनी कह रहे हैं। बृहस्पतिवार के एपिसोड में पूजा ने मनीषा रानी एवं जद हदीद के बीच पैदा हुई गलतफहमी को सुलझाने का प्रयास किया। 

पलक पुर्सवानी एवं जिया शंकर को जवाब देने के लिए वह अपनी नई दोस्त मनीषा की प्रशंसा करती हैं। वह बोलती हैं कि मनीषा उन दोनों की तुलना में अधिक मेच्योर हैं। एपिसोड में पलक हैरान हो जाती है जब उससे झगड़ा आरम्भ कर दिया जाता है। जैसे ही वह अपना बचाव करने का प्रयास करती है पूजा बार-बार उसे चुप करा देती है। इससे पहले भी पूजा ने पलक के साथ इसी प्रकार का बर्ताव अपनाया था किन्तु पलक हार मान गई और उनकी बात चुपचाप सुन ली। लेकिन इस बार उन्होंने पलटकर जवाब देने का फैसला किया। पलक फिर भी शांति से बात करती है लेकिन पूजा बोलती हैं कि उनमें शालीनता नहीं है। वह स्वयं को मनीषा से बेहतर मानती है। पलक ने अपनी बात रखने का प्रयास किया लेकिन पूजा उन्हें बोलने नहीं देती। झगड़े के पश्चात् पूजा किचन में जाकर रोने लगती है। जिया उसे शांत कराती है।

ट्विटर पर पूजा के खिलाफ लोग ट्वीट करते नजर आ रहे हैं। एक शख्स ने कहा, 'पूजा भट्ट आप किसी के बारे में दो दिन के अंदर कैसे धारणा बना सकती हैं? यदि पलक पुर्सवानी जोर से बात करती है तो वह नकली है तथा मनीषा रानी अगर जोर से बात करती है तो वह असली है। क्या बकवास है ये?' एक अन्य ने कहा, 'वह (पूजा) नाक में दम करने वाली प्रिसिंपल की भांति है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।' 

कास्टिंग काउच पर बोले राजीव खंडेलवाल- 'पुरुषों की सुरक्षा के बारे में क्या?'

माँ बनी 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की ये एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर दी खबर

19 वर्षीय सुम्बुल ने रचाई शादी! तस्वीर देख उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -