अब इस कंटेस्टेंट का होगा बिग बॉस के घर से पत्ता साफ! इस कारण भड़क रहे है लोग
अब इस कंटेस्टेंट का होगा बिग बॉस के घर से पत्ता साफ! इस कारण भड़क रहे है लोग
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री आकांक्षा पुरी की बिग बॉस OTT में जर्नी देखने के बाद प्रशंसकों का यही कहना है। बुलंद और बिंदास नजर आने वाली आकांक्षा बिग बॉस के घर में गुम सी हो गई हैं। ना उनका कोई स्टैंड होता है और ना मुद्दे। बस दिखी है तो उनकी फेक पर्सनैलिटी। ग्रैंड प्रीमियर के दिन ही आकांक्षा को फेकनेस के लिए लताड़ा गया था। घर में एंट्री करने के पश्चात् भी आकांक्षा बदली नहीं हैं। उनका फेक, महान और अच्छा बनने का गेम चालू है।

पिछले एपिसोड में निर्माताओं ने आकांक्षा की पोल खोली। सभी प्रतियोगियों को बताया कि वो कितनी फेक हैं, सिम्पेथी वोट्स के लिए रोती हैं। महान बनना चाहती हैं। 2013 में आकांक्षा अपने एक्स बॉयफ्रेंड के कारण लाइमलाइट में आई थीं। तब उनके इंटरव्यू, ओपिनियन सुनकर लगा वो बिग बॉस मैटिरियल हैं। सभी उन्हें शो में देखना चाहते थे।

किन्तु आकांक्षा का सही वक़्त आया 2023 में, आकांक्षा बिग बॉस में आ तो गई हैं, किन्तु उनके फेवर में चीजें काम नहीं कर रहीं। उनसे अधिक दूसरे लोग कैमरे पर नजर आ रहे हैं। रियलिटी शो में मनीषा रानी एवं बेबिका धुर्वे ने पूरी लाइमलाइट लूट रखी है। प्रशंसक आकांक्षा की बेहतरीन पर्सनैलिटी बिग बॉस के घर में मिस कर रहे हैं। आकांक्षा की झूठी पर्सनैलिटी उनके गेम को कमजोर कर रही है। इससे पहले गायक मीका के शो में उन्होंने फेक स्वयंवर रचाया था। उन्हें समझना होगा ये फेकनेस बिग बॉस में नहीं चलती।

बिग बॉस में पूजा भट्ट का एटीट्यूड देख भड़का लोगों का गुस्सा, बताया 'खड़ूस प्रिसिंपल जैसी'

कास्टिंग काउच पर बोले राजीव खंडेलवाल- 'पुरुषों की सुरक्षा के बारे में क्या?'

माँ बनी 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की ये एक्ट्रेस, तस्वीर शेयर कर दी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स