अचानक सड़कों पर नाचने लगीं रवीना टंडन, देखते ही शरमा गई बेटी

अचानक सड़कों पर नाचने लगीं रवीना टंडन, देखते ही शरमा गई बेटी

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपना एक तीन साल पुराना वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह अपने पति अन‌िल थडानी और बेटी राशा के साथ नजर आ रही हैं. जी दरअसल यह वी‌डियो अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी की सड़कों पर घूमने के दौरान का है. वहीं इस थ्रोबैक वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुद ही बताया कि उनके चलते कैसे उनकी बेटी पूरी तरह शर्मिंदा हो गई थी और भागना चाहती थीं. जी हाँ, आप पहले तो यह देखिए कि इस वीडियो में रवीना एक लाल रंगे के शॉर्ट वन-पीस में दिखाई दे रही हैं. जबकि उनके पति जींस पैंट और शर्ट पहने हुए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

वहीं इस वीडियो में उनकी बेटी ने छापेदार टॉप पर हॉट पैंट पहना हुआ है. ये तीनों न्यूयॉर्क सिटी की सड़कों पर पैदल मार्ग से गुजर रहे हैं, लेकिन अचानक रवीना अपनी बेटी के सामने डांस करने लगती हैं. आप देख सकते हैं पहले उनकी बेटी उन्हें ऐसा ना करने को कहती है, लेकिन रवीना उत्साह में और ज्यादा डांस करने लगती हैं और वो किसी अजनबी से भी डांस करने को कहने लगती है. वहीं इसके बाद उनकी बेटी राशा भागकर पिता अनिल थडानी के पास आकर लिपट जाती है. उसके बाद रवीना अनिल को भी डांस के लिए कहती हैं और अनिल भी अपने बाराती डांस वाले अंदाज में नाचने लगते हैं. यह सब देखने के बाद राशा वहां से तेज कदमों से कैमरे से मुंह बचाते हुए आगे की तरफ निकल जाती है.

वैसे इस समय इस थ्रोबैक वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, "साल 2017 के वे दिन जब न्यूयॉर्क शहर की सड़कें पूरी तरह से फन और खुशियों से भरी हुई थीं. आज पूरे न्यूयॉर्क के लिए प्रार्थना करनी पड़ रही है. इंडिया, खासकर के महाराष्ट्र, इलटी, लंदन सबको प्रार्थनाओं की जरूरत है. ओम. शायद जल्द ही हम पूरी दुनिया को फिर से चमकता हुआ देख पाएंगे. इस घातक बीमारी से जिन लोगों की जिंदग‌ियां चली गईं, मैं उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं. आप सभी हमेशा हमारी प्रार्थनाओं में रहेंगे. इस वीडियो में राशा हमेशा की तरह मेरे व्यवहार से पूरी तरह से शर्मिंदा थी. अनिल और मैं उसे बहुत ज्यादा चिढ़ा रहे थे. वो भागने की कोशिश कर रही थी." आप सभी जानते ही होंगे राशा थडानी रवीना टंडन की छोटी बेटी हैं और इससे पहले रवीना ने पूजा टंडन और छाया टंडन को गोद लिया था लेकिन फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थडानी के साथ शादी के बाद रवीना ने बेटी राशा और बेटे रणबीरवर्धन को जन्म दिया.

कोरोना के चपेट में आया इस एक्टर का पूरा परिवार

करण जौहर के बच्चों को बिलकुल नहीं पसंद करती अनुष्का, कहा- 'खा लुंगी'

शतरंज खेलते हुए अनोखे अंदाज में ऋतिक ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह