शतरंज खेलते हुए अनोखे अंदाज में ऋतिक ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह
शतरंज खेलते हुए अनोखे अंदाज में ऋतिक ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह
Share:

इस समय कोरोना वायरस का कहर सभी तरफ बना हुआ है और लोग इससे डरकर सहमे हुए हैं. लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इस लिस्ट में शामिल है. आप सभी ने देखा ही होगा हाल ही में कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए एक शॉर्ट फिल्म में नजर आए थे और फैमिली नाम की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर,आलिया भट्ट जैसे तमाम सितारों को देखा जा सकता था. ऐसे में अब हाल ही में सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने भी एक अनोखा तरीका अपनाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

उन्होंने एक अलग ही खास तरीके से लोगों को इस वायरस के प्रति जागरुक करने का काम किया है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग को शतरंज के खेल से तुलना की है. आप सभी देख सकते हैं हाल ही में ऋतिक ने अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो शतरंज खेलते हुए देखे जा सकते हैं. वैसे आप देख सकते हैं ऋतिक ने इस तस्वीर के कैप्शन में एक कविता लिखी है जो यह है कि- ''फोकस. अपना ध्यान बनाएं रखें. सभी नियमों का पालन करो. पहले से ही अगले कुछ स्टेप्स दिमाग में तैयार रखो. हमेशा तैयार रहो. आपको कुछ चीजों का बलिदान देना पड़ सकता है. लेकिन ठीक है. अपने हर कदम के नफे-नुकसान के बारे में सोचो.''

इसी के साथ ऋतिक ने आगे लिखा है, ''गलतियों के चलते जान जाने का खतरा हो सकता है. ज्यादा करीब मत आओ. दूर से ही निशाना साधो. अपने आपको और अपने करीबियों को बचाओ. ये सिर्फ एक गेम नहीं है. और हां, शुरुआत करने से पहले अपने हाथ जरुर धो लें. मुझे लगता है कि सभी तरह के जंग के लिए नियम तकरीबन एक से ही होते हैं. चलो इस जंग को जीतते हैं.'' अब बात करें काम के बारे में तो ऋतिक की पिछली फिल्म वॉर थी जो सुपरहिट हुई थी और अब जल्द ही वह सत्ते पे सत्ता के रीमेक में नजर आने वाले हैं ऐसी खबरें हैं.

इस वजह से लॉकडाउन के पहले सप्ताह में उदास हो गईं थीं ऋचा चड्ढा

गुस्से से लाल हुईं दीपिका, कहा- 'सेलिब्रिटीज को बेवकूफ समझना बंद करें'

कोरोना वायरस के बीच रिलीज हुआ गाना 'मुस्कुराएगा इंडिया', नजर आए कई सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -