'ए Musk भैया! उ, नील कमल लग गवा हमार नाम के आगे', ट्विटर पर ब्लू टिक वापस आते ही झूमे अमिताभ बच्चन
'ए Musk भैया! उ, नील कमल लग गवा हमार नाम के आगे', ट्विटर पर ब्लू टिक वापस आते ही झूमे अमिताभ बच्चन
Share:

ट्विटर ने कई बड़े स्टार्स के आगे से ब्लू टिक हटा लिया है. जिसके पश्चात् से ही इसके लिए कई सेलिब्रिटी ने इसको लेकर प्रतिक्रिया दी थी. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए लगने वाली रकम का भुगतान कर दिया है मगर फिर भी उन्हें ब्लू टिक नहीं प्राप्त हुआ है. उन्हें उनका ब्लू टिक वापस दे दिया जाए. तत्पश्चात, अमिताभ बच्चन ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में उन्हें ब्लू टिक वापस मिलने की भी खबर दी.

अमिताभ बच्चन को उनके ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक वापस मिल गया है. इसके लिए उन्होंने लगने वाली उचित धनराशी का भुगतान किया है. अब अमिताभ बच्चन ने इसकी खबर बड़े ही मजाकिया अंदाज में  दी. उन्होंने भोजपुरी अंदाज में लिखा, 'इ, लेओ ! और मुसीबत आई गई  ! सब पूछत है, Twitter के तुम 'भैया' बुलाय, रहेओ! अब 'मौसी' कसे होई गई? तो हम समझावा की, पहले Twitter के निसानी, एक ठो कूकुर रहा, तो ओका भैया बुलावा। अब उ फिर से, एक फुदकिया बन गवा है, तो फुदकिया तो चिड़िया होत है ना, तो मौसी.'

वही इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ट्विटर पर उचित पैसे देने पर भी ब्लू टिक ना प्राप्त होने पर बड़े ही मजाकिया अंदाज में इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने भोजपुरी अंदाज में ही लिखा था, 'ए twitter भइया! सुन रहे हैं? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम...  तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ  तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं- Amitabh Bachchan.. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का??' बता दे कि भारत में ट्विटर ब्लू के लिए वेब यूजर्स को 650 रुपये तो वहीं IOS और एंड्रॉइड यूजर्स को 900 रुपये का भुगतान प्रत्येक महीने कंपनी को करना होगा.

एक्ट्रेस ऐश्वर्या को लोग भेज रहे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें, यूट्यूब पर आकर झलका दर्द

71 की उम्र में जीनत अमान ने करवाया ऐसा फोटोशूट, देखकर लोग हुए हैरान

श्री राम के जयकारे के साथ रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, जबरदस्त अवतार में नजर आए प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -