एलन मस्क को मारने घर से निकले शाहिद कपूर, इंटरनेट पर छाया ये पोस्ट
एलन मस्क को मारने घर से निकले शाहिद कपूर, इंटरनेट पर छाया ये पोस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने बेहतरीन अभिनय एवं किलर लुक्स के साथ ही साथ अपने बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं। शाहिद कपूर की हाजिर जवाबी भी प्रशंसकों को बहुत पसंद है तथा ऐसा ही कुछ हाल ही में ट्विटर पर देखने को मिला। जहां ब्लू टिक चले जाने के पश्चात् एक मीम का रिप्लाई करते हुए शाहिद ने एलन मस्क (Elon Musk) का जिक्र कर दिया। शाहिद का ये अंदाज प्रशंसकों को बहुत मजेदार लगा।

वही ट्विटर पर एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने शाहिद कपूर को टैग करते हुए लिखा, 'ब्लू टिक के कारण एलन मस्क की पिटाई करने के लिए जाते शाहिद कपूर। मेरा ब्लू टिक है वो।' इस मीम में सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने फिल्म कबीर सिंह का एक फोटो उपयोग किया था।' इसको रिट्वीट करते हुए शाहिद ने लिखा, 'मेरे ब्लू टिक को किसने टच किया, एलन, तू वहीं रुक, मैं आ रहा हूं।' इसके साथ ही शाहिद ने हंसने वाला इमोजी उपयोग किया है।

बता दें कि ट्विटर की पेड पॉलिसी लागू होने के पश्चात् सभी के ब्लू टिक चले गए थे, जिन में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान, अक्षय कुमार एवं विराट कोहली का भी नाम सम्मिलित रहा। ऐसे में अलग अलग सेलेब्स ने अलग अलग तरह से प्रतिक्रिया दी। अमिताभ ने तो ट्विटर को लेकर कई मजेदार ट्वीट्स भी किए थे।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या को लोग भेज रहे प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें, यूट्यूब पर आकर झलका दर्द

71 की उम्र में जीनत अमान ने करवाया ऐसा फोटोशूट, देखकर लोग हुए हैरान

श्री राम के जयकारे के साथ रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर, जबरदस्त अवतार में नजर आए प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -