‘मैं यहां आकर समय क्यों बर्बाद करूं’, 'बिग बॉस 16' में भाग लेने को लेकर बोली ये अदाकारा
‘मैं यहां आकर समय क्यों बर्बाद करूं’, 'बिग बॉस 16' में भाग लेने को लेकर बोली ये अदाकारा
Share:

भोजपुरी फिल्मों की सबसे लोकप्रिय और व्यस्त अभिनेत्रियों की बात करें तो रानी चटर्जी उस लिस्ट में अवश्य शुमार होंगी। कई वर्षों से रानी का जलवा भोजपुरी फिल्मों में बरकरार है तथा अभी भी वो छाई रहती हैं। जल्द ही उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनकी शूटिंग में फिलहाल रानी व्यस्त हैं। इसी बीच खबर आई है कि रानी इस बार बिग बॉस 16 में भाग लेने जा रही हैं। अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये बोलना मुश्किल है क्योंकि इस हसीना को कई बार बिग बॉस के लिए अप्रोच किया जा चुका है किन्तु हर बार वो शो में आने से मना कर देती हैं। 

बीते वर्ष बिग बॉस ओटीटी में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जमकर सुर्खियां बंटोरी थी वहीं इस बार रानी चटर्जी का नाम सामने आ रहा है। किन्तु रानी चटर्जी ने स्पष्ट कर दिया है कि वो इसमें नहीं आ रही हैं क्योंकि वो शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं इससे पहले भी रानी बिग बॉस में आने का ऑफर ठुकरा चुकी हैं। एक इंटरव्यू में रानी ने बोला था कि वो बिग बॉस के घर के बाहर अधिक रूपये कमा लेती हैं तो फिर शो में जाकर अपना वक़्त क्यों बर्बाद करें। आपको बता दें कि रानी चैटर्जी को बिग बॉस 15 का ऑफर मिला था जिस पर रानी चटर्जी ने कहा था- “उनकी टीम को इस शो के लिए अप्रोच किया गया था। किन्तु मैं इनका हिस्सा नहीं बनना चाहती।”  

आपको बता दें कि रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्मों की भी रानी हैं। भोजपुरी की टॉप और सबसे महंगी अभिनेत्री में सम्मिलित है रानी का नाम। वहीं भोजपुरी फिल्मों के अतिरिक्त अब रानी चटर्जी ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं लिहाजा उनकी लोकप्रियता पहले से काफी बढ़ गई हैं किन्तु रानी मुखर्जी के अनुसार उन्हें फिलहाल बिग बॉस जैसे शो की आवश्यकता नहीं है। अब इस बार ये हसीना शो को इंकार कर चुकी हैं।  

ड्रग्स केस में फंस चुका है ये कॉमेडियन, अब कपिल शर्मा के शो में मचाएगा धमाल

सेकंड प्रेग्नेंसी पर लोगों ने किया ट्रोल तो एक साथ आए गुरमीत-देबीना, बोले- 'जब इतनी खूबसूरत पार्टनर...'

कपिल शर्मा शो के लिए अब इस स्टार ने धरा महिला का रूप, प्रोमो देखकर झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -