VIDEO! पूनम पांडे ने चलाया अपने हुस्न का जादू
VIDEO! पूनम पांडे ने चलाया अपने हुस्न का जादू
Share:

मनोरंजन जगत की अदाकारा पूनम पांडे आए दिन अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती हैं जो अपनी बोल्डनेस से लोगों को क्लीन बोल्ड कर देती हैं. इस बार भी पूनम पांडे ने पहले जैसा ही कहर बरपाया है. हवाईअड्डे पर पूनम के पहुंचते ही लोगों की नजरें उन पर जा टिकी।

इस वीडियो में पूनम पांडे ने शर्ट के सारे बटन खोलकर बोल्डनेस से दर्शकों के होश उड़ा दिए। सोशल मीडिया पर पूनम के इस वीडियो का बोलबाला है तथा लोग इस पर लोग तरह तरह के कमेंट दे रहे हैं. एयरपोर्ट पर पहुंचीं पूनम पांडे के बोल्ड अवतार पर कमेंट करने से बचना नामुमकिन था. वही इस वीडियो पर एक शख्स ने बाजार में कपड़ा बेचना बंद करने की गुजारिश तक कर दी। वही अगर आप पूनम पांडे का इंस्टाग्राम पेज खोलेंगे तो आप दंग रह जाएंगे। पूनम का इंस्टाग्राम बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है।

वही इससे पहले पूनम का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो छोटी ड्रेस पहन मार्केट जा रही है साथ ही पूनम पांडे एक रेड़ी पर आम खरीदती नजर आ रही है। पूनम का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है उनकी कातिलाना अदाएं फैंस को दीवाना बना रही है। वही इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा कि बिना ब्रा बाजार आ गई, इसके अलावा कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दे कि पूनम पांडे एकता कपूर के रियलिटी शो लॉक अप में नजर आई थी यहाँ भी उनके कई ऐसे बयान थे जिन्होंने जमकर बवाल मचाया था तथा लोगों ने ट्रोल किया था तथा उनके प्रशंसकों ने उनका सपोर्ट किया था।

जरूर ट्राय करें मौनी रॉय के ये ट्रेडिशनल लुक

बेटे के निधन से टूटा ये अभिनेता, पोस्ट शेयर कर बोले- 'मेरी बगिया का एक फूल मुरझा गया'

माधुरी दीक्षित को सामने देखते ही ऐसी हरकतें करने लगी राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -