बेटे के निधन से टूटा ये अभिनेता, पोस्ट शेयर कर बोले- 'मेरी बगिया का एक फूल मुरझा गया'
बेटे के निधन से टूटा ये अभिनेता, पोस्ट शेयर कर बोले- 'मेरी बगिया का एक फूल मुरझा गया'
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में डॉक्टर की भूमिका निभाने वाले अभिनेता जीतू गुप्ता के बेटे का निधन 2 दिन पहले हो गया था। जीतू बेटे को खोने के सदमे में हैं। किन्तु इसी बीच वह सोशल मीडिया पर भी बेटे को लेकर पोस्ट कर रहे हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की है जिसमे उनके दोनों बच्चे दिखाई दे रहे हैं। 

वहीं तस्वीर साझा करने के साथ जीतू ने लिखा, 'मेरी बगिया का एक फूल मुरझा गया।' अभिनेता के इस पोस्ट पर दुख की घड़ी में प्रशंसक खूब सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं शो में काम कर रहीं अभिनेत्री चारुल मलिक ने भी कमेंट किया, आपके बेटे के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ। ओम शांति। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता के बेटे को तेज बुखार आने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। हॉस्पिटल में उपचार के चलते उनके बेटे के अंग काम करना बंद कर रहे थे। जब तक की डॉक्टर्स समझने का प्रयास करते कि उन्हें हुआ क्या है तब तक उनके बेटे का निधन हो गया। ऐसा कहा जा रहा है कि बेटे की उम्र 19 साल की थी।

वही जीतू ने फेसबुक पर भी अपनी प्रोफाइल फोटो बदली है। उन्होंने बेटे के साथ तस्वीर लगाई है तथा इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'निर्मोही कहिका।' वही इससे पहले जीतू ने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर बेटे की अस्पताल से तस्वीर साझा कर लिखा था कि उनके बेटे की तबीयत अधिक सीरियस है तथा उन्हें आशीर्वाद और प्रार्थनाओं की आवश्यकता है। किन्तु किसी की प्रार्थना काम नहीं आई और उनका बेटा हमेशा के लिए उनसे दूर चला गया।

VIDEO! नेहा कक्कड़ का गाना सुन भड़के अनु मलिक, बोले- 'लग रहा है मुंह पर मारूं थप्पड़'

गरीबों के साथ एकता कपूर ने किया ऐसा बर्ताव, देखकर बोले यूजर्स- 'पद्मश्री वापस लो'

रुपाली गांगुली के साथ हुआ खतरनाक हादसा, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -