VIDEO! टॉयलेट में खाने के लिए मजबूर खिलाड़ी, परोसे गए कच्चे चावल
VIDEO! टॉयलेट में खाने के लिए मजबूर खिलाड़ी, परोसे गए कच्चे चावल
Share:

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर में डॉ. भीमराव स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के चलते खिलाड़ियों को टॉयलेट के भीतर बना खाना खाने के लिए विवश हुए। इसका वीडियो वायरल होने के पश्चात् सहारनपुर के क्रीड़ा अफसर अनिमेष सक्सेना को बर्खास्त कर दिया गया है। इसके साथ ही कलेक्टर ने जांच बैठा दी है।

दरअसल, सहारनपुर के डॉ. भीमराव स्पोर्ट्स स्टेडियम में सब जूनियर (बालिका) कबड्डी प्रतियोगिता का 3 दिवसीय आयोजन किया गया। राज्य स्तर की यह कबड्डी प्रतियोगिता 16 सितम्बर से 18 सितम्बर तक चली, जिसमें 17 टीमों ने भाग लिया। यानी ज्यादा 200 से ज्यादा लोगों की टीम आई हुई थी। इन व्यक्तियों का खाना टॉयलेट में बनवाया गया। खिलाड़ियों को टॉयलेट में खाना बनाकर खिलाया गया तथा कच्चे चावल परोसे गए। इस पर क्रीड़ाधिकारी अनिमेष सक्सेना ने बताया कि जब खाना बनाया गया तो हलवाई के चावल खराब आ गए थे, उस चावल को फिंकवा दिया गया तथा दोबारा चावल बनवाया गया। हालांकि टॉयलेट में खाना बनवाने पर क्रीड़ाधिकारी ने अपनी अलग दलील दी।

क्रीड़ाधिकारी अनिमेष सक्सेना ने कहा कि बारिश की वजह से स्विमिंग पुल के बराबर में चेंजिंग रूम में खाने का सामान रखा गया था, क्योंकि स्टेडियम में चारों ओर निर्माण कार्य चल रहा है, इस कारण हमने स्विमिंग पुल के चेंजिंग रूम में खाना बनाने की व्यवस्था की थी, जबकि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे खाना टॉयलेट में बन रहा है। वीडियो वायरल होने के पश्चात् कलेक्टर सहारनपुर अखिलेश सिंह ने ADM वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्र को जांच कर रिर्पोट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही साथ उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों के फ़ोन नंबर पर इस मामले में बात की जाए तथा सबूत लेकर रिपोर्ट पेश की जाए। इस बीच सहारनपुर के क्रीड़ा अफसर अनिमेष सक्सेना को सहारनपुर में आयोजित बालिका कबड्डी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को खराब भोजन परोसने और टॉयलेट का इस्तेमाल किचन के तौर पर करने के मामले में खेल निदेशालय द्वारा बर्खास्त कर दिया गया है।

गीत-संगीत की सुरमयी शाम में तबले व शास्त्रीय तान की जुगलबंदी

2 मासूम बच्चों का बेरहमी से क़त्ल, फिर मां ने उठाया खौफनाक कदम

रजनी सिंह होंगी झाबुआ कलेक्टर, तत्काल आदेश पर मिली जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -