दो वर्ष की अनाथ बच्ची को पीटता था ये शख्स
दो वर्ष की अनाथ बच्ची को पीटता था ये शख्स
Share:

हरियाणा के हिसार शहर में दो वर्ष की अनाथ बच्ची के साथ दरिंदगी हुई है. हाल ही में बच्ची का बेहरमी से पीटने वाला वीडियों सामने आया है. इसको लेकर सामाजिक संस्थाएं बच्ची की मदद को आगे आई और बच्ची को कैमरी रोड स्थित शैसव कुंज अनाथालय में भिजवाया है. इस केस में पुलिस को भी शिकायत दी गई. पुलिस ने कार्यवाही करते हुए ऋषि नगर निवासी राजीव नामक व्यक्ति को हिरासत मिला है.

राजस्थान : कोरोना के 1161 नए मामले आए सामने, बढ़ा मौत का आंकड़ा

बता दे कि मिशन सेव चिल्ड्रन की संस्था अध्यक्ष अनीत जैन ने कहा कि ऋषि नगर में एक महिला गोरी अपनी दो साल की बच्ची और पति के साथ किराये के एक निवास में रहती थी. शादी के बाद उसका पति उसे छोड़ कर चला गया. कुछ दिनों पहले ही महिला की हालत खराब हो गई. उसके पश्चात उसे निजी चिकित्सालय में एडमिट करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई.

मात्र 225 रुपए में कोरोना वैक्सीन का एक डोज़, भारत के सीरम इंस्टीट्यूट का दावा

इस समय ऋषि नगर में मकान मालिक ने महिला के जानने वालों को बताया कि बच्ची को ले जाओ. मकान मालिक ने बताया कि यहां राजीव नामक शख्स बच्ची की पीटाई करता है. इसी दौरान सुरेश नामक युवक ने मकान से सीसीटीवी फुटेज हासिल की. जिसमें स्पष्ट रूप से एक व्यकित बच्ची पीटता नजर आ रहा है. इस फुटेज के आधार पर सुरेश ने मिशन सेव चिल्ड्रन को जानकारी दी. उसके बाद सीडब्लूसी की मदद से बच्ची को शैशव कुंज भिजवाया है.हिसार के सिटी थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि बच्ची के साथ पीटाई का वीडियो सामने आया है. उसमें व्यक्ति 2 वर्ष की बच्ची को बेरहमी से पीट रहा है. इस केस में आरोपी ऋषि नगर निवासी राजीव नामक व्यक्ति को हिरासत में लिया है, उसे जेल भेज दिया गया है.

UN में बोला भारत- जब दुनिया ISIS का खात्मा कर सकती है तो D कंपनी का क्यों नहीं ?

पिछले 24 घंटों में 61 हज़ार नए केस, 933 मौतें, कोरोना की रफ़्तार ने डराया

विश्व आदिवासी दिवस : कोरोना काल में कैसे मनेगा विश्व आदिवासी दिवस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -