राजस्थान : कोरोना के 1161 नए मामले आए सामने, बढ़ा मौत का आंकड़ा
राजस्थान : कोरोना के 1161 नए मामले आए सामने, बढ़ा मौत का आंकड़ा
Share:

शुक्रवार को राजस्थान में महामारी कोविड-19 से 10 और लोगों की मृत्यु हो गई, जिससे प्रदेश में संक्रमण से मरने वालों की कुल तादाद 767 हो गई है. इसके साथ ही 1181 नये केस सामने आने से प्रदेश  में संक्रमितों की अब तक की कुल तादाद 50157 हो गयी. एक अफसर ने बताया कि शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे तक बीते चौबीस घंटे में प्रदेश में 10 और संक्रमितों को मृत्यु हुई है. जिनमें अलवर में 2, कोटा में 2, भरतपुर में 2, नागौर में 2 तथा धौलपुर व राजसमंद में एक व्यक्ति सम्मिलित है.

जिसे कब्र में दफनाया, वो जिन्दा घर लौट आया....हैरान कर देगा ये मामला

बता दे ​कि इससे प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की कुल तादाद 767 हो गई है. सिर्फ  जयपुर में कोविड-19 संक्रमण से मरने वालों की तादाद 213 हो गयी है, जबकि जोधपुर में 85, भरतपुर में 57, अजमेर में 55, बीकानेर में 47, कोटा में 38,नागौर में 34, पाली में 31, अलवर में 23 और धौलपुर में 19 संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है. अन्य राज्यों के 39 रोगियों की भी यहां मौत हुई है. वहीं, बीते चौबीस घंटे में सामने आए नये मामलों में अलवर में 203, जोधपुर में 147, जयपुर में 104, अजमेर में 98, बीकानेर में 86, पाली में 68 व धौलपुर में 51 नये केस सम्मिलित हैं. प्रदेशभर में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से कई थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है.

ओडिशा में आया भूकंप, लोगों के बीच मचा कोहराम

इसके अलावा गुरुवार को न्यूज सामने आई थी, कि राजस्थान में उपचार कर रहा स्वास्थ्य महकमा भी अब स्वंय संक्रमित हो गया है. बीते 4 दिनों में राजधानी जयपुर के स्वास्थ्य भवन में 35 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. स्वास्थ्य भवन में अतिरिक्त निदेशक डॉ. रवि प्रकाश शर्मा सहित अनेक चिकित्सक और अन्य स्टाफ कोरोना पॉजीटिव पाए गए है.

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया के बेटे हुए कोरोना का शिकार

केरल विमान हादसे पर राहुल-प्रियंका ने जताया दुःख, घायलों के लिए की प्रार्थना

उत्तर प्रदेश: बीएचयू के कोविड टेस्टिंग रूम में हुई तोड़फोड़, चारों और मची अफरा-तफरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -