इंटरनेट पर वायरल हुआ रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना का फ्लाइट अटेंडेंट संग VIDEO, दिखा अनोखा अंदाज
इंटरनेट पर वायरल हुआ रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना का फ्लाइट अटेंडेंट संग VIDEO, दिखा अनोखा अंदाज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स रणबीर कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म की रिलीज के पहले और बाद में कास्ट ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया तथा इसके चलते इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रणबीर, बॉबी, रश्मिका और गायक बी प्राक एक प्राइवेट जेट में दिखाई दे रहे हैं। जहां फ्लाइट अटेंडेंट ने सभी से बात की और उनका ऑटोग्राफ लिया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर फ्लाइट अटेंडेंट गीता छेत्री ने कुछ पोस्ट्स किए थे। इन पोस्ट्स में नजर आ रहा है कि गीता एक प्राइवेट जेट में बतौर फ्लाइट अटेंडेंट हैं, जिस में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और बी प्राक दिखाई दे रहे हैं। वीडियोज और तस्वीरों में नजर आ रहा है कि गीता ने सभी से उनकी यूनिफॉर्म पर साइन और मैसेज लिए और इस के चलते वो बहुत खुश दिखाई दे रही हैं। वहीं इसके चलते स्टार्स भी बहुत हैप्पी मूड में नजर आ रहे हैं। गीता ने कुल 8 पोस्ट्स साझा किए हैं। बता दें कि इससे जुड़ा पहला पोस्ट 28 नवंबर का था, यानी फिल्म की रिलीज से पहले।

बॉक्स ऑफिस पर एनिमल का जलवा देखने को मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन 63.8 करोड़ की ओपनिंग की थी वहीं 15 दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 485.14 करोड़ रुपये रहा। सैकनिल्क की अर्ली मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 16वें दिन 13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ऐसे में फिल्म की कुल कमाई लगभग 498.14 करोड़ रुपये हो गई है। 

'मैं मैरिड एक्स गर्लफ्रेंड से दूर रहता हूं', ऐश्वर्या राय को लेकर बोले सलमान खान!

स्कूल फंक्शन में कुछ इस अवतार में नजर आए तैमूर, वीडियो बनाती नजर आई माँ करीना

विक्की कौशल ने चुपके से पत्नी कैटरीना का बना दिया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस के साथ स्टार्स भी हुए लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -