'मैं मैरिड एक्स गर्लफ्रेंड से दूर रहता हूं', ऐश्वर्या राय को लेकर बोले सलमान खान!
'मैं मैरिड एक्स गर्लफ्रेंड से दूर रहता हूं', ऐश्वर्या राय को लेकर बोले सलमान खान!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अपनी शादी और टूटते रिश्ते को लेकर आ ही खबरों के चलते ख़बरों में बने हुए हैं। इस बीच सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर की खबरें एक समय पर बॉलीवुड के गलियारों में जमकर छाई रहती थीं। दोनों ने फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया और फिर अलग हो गए।

वही अब सलमान का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान ऐश्वर्या राय के बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो में सलमान कह रहे हैं कि वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से मिलों दूर रहना चाहते हैं। वो नहीं चाहते कि उनके कारण उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की शादी मे दिक्कत हो। वीडियो में सलमान बोलते हैं, 'अब आप कहीं और हैं और आपकी अपनी जिंदगी है। मैं नहीं चाहता कि किसी के भी दिमाग में ये बात आए कि मैं उनका एक्स बॉयफ्रेंड था। मैं ये नहीं चाहता।'

आगे उन्होंने कहा- मैं नहीं चाहता कि उसके अतीत की कोई भी चीज उसकी आज की जिंदगी के बीच आए। और इसीलिए मैं उनसे मिलों दूर रहता हूं। सलमान ने ये भी कहा, 'मैं उनकी शादी में अपने और अपनी दोस्ती के कारण कोई परेशानी खड़ी नहीं करना चाहता।' सुपरस्टार के इस वीडियो को देख प्रशंसक उनकी तारीफ कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि सलमान, ऐश्वर्या के बारे में बात कर रहे हैं। प्रशंसक सलमान को अच्छे दिल और साफ दिल का इंसान बता रहे हैं। कुछ का कहना है कि सलमान बहुत उसूल वाले हैं। शुक्रवार को खबर आई थी कि ऐश्वर्या, पति अभिषेक से अलग रह रही हैं। हालांकि बाद में कहा गया कि ये बात झूठी है। शाम को कपल बेटी आराध्या के स्कूल भी साथ में पहुंचा था।

स्कूल फंक्शन में कुछ इस अवतार में नजर आए तैमूर, वीडियो बनाती नजर आई माँ करीना

विक्की कौशल ने चुपके से पत्नी कैटरीना का बना दिया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस के साथ स्टार्स भी हुए लोटपोट

स्कूल फंक्शन में साड़ी पहने नजर आई शाहिद कपूर की बेटी मिशा, देखकर चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -